सुबह की सैर पर निकली लड़की पर मनचले ने फेंका प्रेम पत्र, मिला ना भूलने वाला सबक

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Apr 2021, 1:18 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में छात्रा सुबह की सैर पर निकली तो एक मनचले ने उसपर प्रेम पत्र फेंका जिसके बाद पहले तो लड़की ने उसकी पिटाई की. फिर स्थानीय लोगों ने भी छेड़छाड़ के आरोपी पर जमकर गुस्सा निकाला.
मुजफ्फरपुर में लड़की पर प्रेम पत्र फेंकने वाले की जमकर पिटाई हुई.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के एलएस कॉलेज कैंपस में छात्रा जब सुबह सैर के लिए निकली तो एक युवक ने उसपर प्रेम पत्र फेंक दिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को दबोच लिया. गुस्से में लोगों ने युवक की जमकर धुनाई भी कर डाली.

मिली जानकारी के अनुसार पहले छात्रा ने युवक को पीटा. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने लड़की से छेड़छाड़ करने पर युवक की पिटाई की. कैंपस में इसके कारण अफरा-तफरी की स्थित बन गई. वहीं आरोपी के पक्ष के काफी लोग भी कैंपस में पहुंच गए. जिसके कारण दो पक्षों में हंगामें का माहौल बन गया.

बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ. वहीं कुछ लोगों के कहने पर युवक ने लड़की से माफी मांगी. वहीं आरोपी युवक को चेतावनी भी दी गई कि आगे से अगर वह दोबारा किसी के साथ इस तरह का व्यवहार करता है तो उसे जेल भिजवा दिया जाएगा. 

मुजफ्फरपुर के ANM स्कूल की 13 छात्राएं कोरोना संक्रमित, स्कूल में किया आइसोलेट

मामले की जांच के बाद सामने आया कि काजीमोहम्मदपुर की निवासी छात्रा हर दिन सुबह सैर के लिए जाती है और आरोपी उसका कई दिनों से पीछा कर रहा था. वहीं रविवार की सुबह भी उसने छात्रा का पीछा किया और जैसे ही लड़की एलएस कैंपस के पास पहुंची तो युवक ने उसपर प्रेम पत्र फेंक दिया. इसके बाद छात्रा ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. पुलिस के पहुंचने से पहले ही मामला शांत हो गया. 

अगर आप भी अनचाहे SMS से हैं परेशान तो रोकने के लिए करना होगा यह काम 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें