लड़की ने प्रेमी को घर पर बुलाया, जब पकड़ी गई तो मचाया शोर फिर...

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 1:59 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में प्रेमिका ने प्रेमी को घर पर बुलाया और जब वह पकड़ी गई तो लड़के के ऊपर उसके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगा दिया. वही प्रेमी से पूछताछ में पता चला कि लड़की ने ही उसे घर पर मिलने के लिए बुलाया था.
लड़की ने प्रेमी को घर पर बुलाया, जब पकड़ी गई तो मचाया शोर फिर...

मुजफ्फरपुर. बिहार में लॉकडाउन होने के लोग बहुत ही कम बाहर निकल रहे है. कोरोना संक्रमण के खतरे के कारण लोगों का मिलना जुलना भी बन्द हो गया है. इसी बीच मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में एक घर मे प्रेमी के पहुचने की मामला सामने आया है. जहां पर लॉकडाउन में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया. वही जब उसके परिजनों को इसकी खबर हुई तो लड़की ने लड़के के ऊपर उसके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगा दिया. 

दरअसल दोनों लॉकडाउन होने के बाद एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे थे. जिसके बाद मंगलवार की रात को लड़की ने लड़के को मिलने के लिए घर पर बुला लिया. जैसे तैसे तो लड़का घर मे अंदर दाखिल भी हो गया. वही जब इसकी भनक घरवालों को हुई की कोई घर के अंदर है. तो लड़की ने घर वालों से बचने के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद घर वाले लड़के को पकड़ लिए. लड़की के परिजनों के साथ आसपास के लोग भी वहां पर आ गए. भीड़ को देखकर लड़की ने लड़के के ऊपर उसके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगा दिया. 

सरकारी अस्पतालों में हाथों-हाथ नौकरी पाने का सुनहरा मौका, वॉक इन इंटरव्यू शुरू

जिसके बाद लड़की के घरवालों ने सकरा थाने की पुलिस को बुला लिया. वही पुलिस के पूछे जाने के बाद लड़के ने बताया कि लड़की ने ही उसे घर पर बुलाया था. इतना ही नहीं लड़की ने उसे घर के अंदर घुसने में भी मदद की थी. ये सब कुछ सुनने के बाद पुलिस ने लड़के और लड़की के पक्ष के लोगों को थाने में बुलाया. जहां पर दोनों पक्षों में लोक लाज और इज्जत प्रतिष्ठा की बात आने पर समझौता कर लिया. साथ ही दोनों की शादी के लिए हामी भी भर दी.

नीतीश सरकार MBBS करने वाले डॉक्टरों को गांव में करेगी नियुक्त, देगी 65 हजार मानदेय

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें