पोरबंदर के लिए मुजफ्फरपुर से चलेगी वीकली स्पेशल ट्रेन

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 9:19 PM IST
  • 21 जनवरी से प्रत्येक गुरुवार व शुक्रवार को पोरबंदर से मुजफ्फरपुर के लिए ट्रेन चलेगी. इसके अलावा 24 जनवरी से मुजफ्फरपुर से पोरबंदर के लिए स्पेशल ट्रेन चलेगी. मुजफ्फरपुर से यह ट्रेन प्रत्येक रविवार व सोमवार को चलेगी.
(प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर- ट्रेन यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. रेलवे ने मुजफ्फरपुर और पोरबंदर के बीच साप्ताहिक ट्रेन चलाने की घोषणा की है. बताते चलें कि 21 जनवरी से प्रत्येक गुरुवार व शुक्रवार को पोरबंदर से मुजफ्फरपुर के लिए ट्रेन चलेगी. इसके अलावा 24 जनवरी से मुजफ्फरपुर से पोरबंदर के लिए स्पेशल ट्रेन चलेगी. मुजफ्फरपुर से यह ट्रेन प्रत्येक रविवार व सोमवार को चलेगी. इस गाड़ी के सभी कोच आरक्षित होंगे. यात्रियों के लिए कुल 23 कोच होंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक यह ट्रेन दोपहर सवा तीन बजे मुजफ्फरपुर से खुलेगी. जिसके बाद यह ट्रेन डाउन में यह ट्रेन शाम छह बजकर नौ मिनट पर आएगी. यह जानकारी पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने दी.

तांडव विवाद: मुजफ्फरपुर में वेब सीरीज से जुड़े करीब 100 लोगों के खिलाफ FIR

आपको बताते चलें कि भागलपुर से जयनगर के बीच नई एक्सप्रेस ट्रेन (15554/15553) को 25 जनवरी से चलेगी. फिलहाल, इस ट्रेन को स्पेशल (05554/05553) के रूप में चलाया जाएगा. यह ट्रेन 25 से जयनगर से खुलेगी और 26 से भागलपुर से चलेगी. ट्रेन जयनगर से रोजाना रात 8.30 बजे खुलेगी और मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, बरौनी, बेगूसराय, मुंगेर, सुल्तानगंज होते हुये भागलपुर सुबह 5.15 बजे पहुंचेगी. वहीं भागलपुर से रोजाना सुबह 7.50 बजे खुलेगी और शाम चार बजकर पांच मिनट पर जयनगर पहुंच जाएगी. इस संबंध में पूर्वी रेलवे के सीपीटीएम केएन चंद्रा ने सूचना जारी कर दी है. यह जानकारी मालदा डीआरएम यतेन्द्र कुमार ने मंगलवार को दी.

मुजफ्फरपुर के कचरा प्रोसेसिंग मॉडल को अपनाने जा रहा पटना नगर निगम

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर कोर्ट में बॉलीवूड के सैफ अली खान समेत 96 कलाकार पर परिवाद

अब मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में टाटा मेमोरियल कैसर अस्पताल की शाखा होगी शुरू

बर्ड फ्लू को लेकर सभी प्रखंडों मे अलर्ट,गेहूं के पौधे पीले पड़ने से किसान परेशान

उत्तर बिहार के स्कूलों में नौ महीने बाद लौटी रौनक, जनरल स्टोर के संचालक की हत्या

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें