मुजफ्फरपुर: जदयू छात्र नेत्री को बदमाशों ने दी जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: 09/03/2021 11:52 AM IST
  • ब्रह्मापुर इलाके की छात्र जदयू नेत्री का ऑडियो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर परेशान कर रहे हैं. विरोध करने पर उसके भाई को गोली मारने की धमकी दे रहे हैं . छात्रा शोहदों से इतने बूरे तरह से डरी है की, इस वजह से उसकी परीक्षा का फॉर्म भरने में भी संकट गहरा गया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है.
मुजफ्फरपुर: जदयू छात्र नेत्री को बदमाशों ने दी जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर: बिहार में पुलिस का इकबाल इतना खराब हो गया है कि वहां आम लोग तो दूर की बात सत्ता पक्ष की छात्र जदयू की नेत्री छात्रा आय दिन छेड़खानी की शिकार हो रही है. शोहदों इतना परेशान हो गई है की उसने कॉलेज जाना भी छोड़ दिया है. आरोपियों ने तो उसके परिवार को होली के दिन जान से मारने की धमकी तक दे डाली. ब्रह्मापुर इलाके की छात्र जदयू नेत्री का ऑडियो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर परेशान कर रहे हैं. विरोध करने पर उसके भाई को गोली मारने की धमकी दे रहे हैं . छात्रा शोहदों से इतने बूरे तरह से डरी है की, इस वजह से उसकी परीक्षा का फॉर्म भरने में भी संकट गहरा गया है. 

इस बीच सोमवार को छात्रा अपने पिता, मां भाई व सहयोगियों के साथ किसी तरह ब्रह्मापुर थाने पहुंची. थाने पर रो-रोकर उसने पुलिस कर्मियों को अपनी आपबीती सुनाई उसने युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. थानेदार अनील कुमार गुप्ता ने बताया कि आवेदन मिला है इसकी जांच महिला पुलिस पदाधिकारी से कराई जा रही है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मुजफ्फरपुर जेल में दो गुटों में मारपीट, छात्र को जिंदा जलाने वाला आरोपी घायल

पिछले 4 साल से परेशान कर रहा है आरोपी

ब्रह्मापुर पुलिस को दी गई जानकारी में पीड़िता ने बताया कि वह विश्वविद्यालय में छात्र जदयू की पदाधिकारी है. 4 साल पूर्व वह एक कंपनी में काम करती थी. इसी दौरान उसकी आरोपित से जान पहचान हो गई. इसके बाद वह उससे मोबाइल पर बातचीत करना वह मैसेज भेजना शुरू कर दिया. मुख्य आरोपी पहले से शादीशुदा वह दो बच्चों का पिता है. वह उसको देर रात में कॉल करने लगा जब उसने उससे बात करने से इनकार किया तो वह धमकी देने लगा.

मुजफ्फरपुर में हर घर नल जल निधि का 32 लाख मुखिया ने अपने बेटे के खाते में भेजा

भाई को गोली मारने की दी है धमकी

पीड़िता ने बताया कि उसके विरोध करने पर आरोपितों ने उसके भाई को गोली मारने की धमकी दी. तीनों आरोपी उसके घर पर गुंडा लेकर पहुंच जाते हैं. जिस वजह से वह और उसका पूरा परिवार काफी परेशान है. रास्ते में भी रोक कर सभी आरोपी छेड़खानी करते हैं इससे उसका घर से निकलना भी बंद हो गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें