मुजफ्फरपुर: शादी में बरातियों ने की अंधाधुंध हर्ष फायरिंग, बच्ची को लगी गोली

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 2:22 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के जिला मुशहरी थाना क्षेत्र के तरौरा गांव में सोमवार रात को शादी समारोह में बारात देखने गईं स्तुति कुमारी के बाएं जांघ में गोली लग गई. गोली लग गई. शादी में लगातार बरातियों द्वारा हर्ष फायरिंग की जा रही थी. पुलिस स्वत: संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कर रही है.
मुजफ्फरपुर: शादी में बारातियों ने की अंधाधुंध हर्ष फायरिंग, बच्ची को लगी गोली

मुजफ्फरपुर. जिला मुशहरी थाना क्षेत्र के तरौरा गांव में सोमवार रात को शादी समारोह में एक बच्ची को बाएं जांघ में गोली लग गई गोली लग गई. शादी में लगातार बरातियों ने हवाई फायरिंग की थी. स्थानीय लोगों के मना करने के बाद भी बराती नहीं माने.

बारात देखने गईं स्तुति कुमारी के बाएं जांघ में गोली लग गई. बच्ची को तुरंत बैरिया में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जहां कि उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची का आपरेशन करना होगा. स्तुति के पिता बिंदा चौधरी ने बताया कि रात साढ़े 10 बजे बच्ची बगल में शादी देखने गई थी. 

स्तुति के पिता ने आगे कहा कि बच्ची को बाएं जांघ में गोली लगने के बाद बेहोशी की हालत में घर लाया गया. इसके बाद आस पास के लोगों की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.  स्थानीय लोगों ने बताया कि बरात मनियारी से आई थी जिसमें कि कई लोग नशे में होकर फायरिंग कर रहे थे. 

थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने कहा कि हर्ष फायरिंग की जानकारी पर पुलिस मौके पर गई थी, लेकिन किसी ने हर्ष फायरिंग की पुष्टि नहीं की. किसी ने गोली सेे घायल होने की बात नहीं बताई. आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी. डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार सिंह ने भी कहा कि अब तक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है. पुलिस स्वत: संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कर रही है. वीडियो फुटेज के आधार पर दोषियों को पहचान कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें