मुजफ्फरपुर: धनतेरस पर शहर में मालवाहक गाड़ियों पर रोक, पुलिस की अपील- रहें सतर्क

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 11:28 AM IST
  • धनतेरस पर मुजफ्फरपुर शहर में पुलिस ने कमर कसते हुए मालवाहक वाहनों की एंट्री पर रोक लगा दी है. इसके साथ ही लोगों को सूचित भी कर दिया है कि बाजार में अनजान लोगों से सावधान रहने की जरुरत है.
धनतेरस पर मुजफ्फरपुर में मालवाहक गाड़ियों पर रोक लग गई है.

मुजफ्फरपुर. त्योहारी मौसम में गुरुवार से कई दिन एकसाथ चलने वाला त्योहार शुरू हो रहे है. वहीं, आज धनतेरस के मौके पर मुजफ्फरपुर में प्रशासन ने मालवाहक वाहनों पर रोक लगा दी है. जिसके लिए बुधवार को एसएसपी के नेतृत्व में सिटी एसपी, नगर डीएसपी और ट्रैफिक डीएसपी ने बैठक की थी. इसके बाद लिए गए निर्णय पर बताया गया कि इंट्री प्वाइंट, चेकपोस्ट और ट्रैफिक पोस्ट पर दो पालियों में जवानों की तैनाती होगी.

वहीं, नगर डीएसपी ने बताया कि सरैयागंज, कल्याणी और मोतीझील में अधिक भीड़ रहेगी जिसे नियंत्रित करने के लिए जवान डटे रहेंगे. साथ ही संवेदनशील इलाकों में भी पुलिस की तैनाती की गई है. इनके अलावा साहू रोड, सोनारपट्टी, अघोरिया बाजार, कंपनीबाग, माड़ीपुर, अखाड़ाघाट, लक्ष्मी चौक, ब्रह्मपुरा, महेश बाबू चौक, जूरनछपरा, आरडीएस कॉलेज, बैरिया, जीरोमाइल, पक्की सराय, मिठनपुरा, दादर, गोबरसही, जेल रोड, पताही, बखरी मेडिकल, भिखनपुरा आदि जगहों पर पुलिस मुस्तैदी के साथ तैनात रहेगी. जिससे अप्रिय घटनाओं पर लगाम लगाया जा सकेगा.

शत्रुधन सिन्हा के बेटे लव 30 हजार वोट हारे, इस सीट से BJP के नितिन नवीन जीते

जाम से निपटने के लिए पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी है. नगर डीएसपी ने अपील की है कि अपरिचितों से मदद ना लें. इसके साथ ही महिला अपरिचितों से खासकर सतर्क रहने की जरुरत है. उन्होंने बताया कि पुलिस सादे कपड़ो में रहेगी जो पॉकेटमारों पर पैनी नज़र रखेगी. वहीं, यदि किसी के साथ कोई घटना हो जाती है तो उसकी शिकायत एसएसपी- 9431822982, सिटी एसपी- 9473191765, नगर डीएसपी- 9431800089, नगर थानेदार- 9431822996, मिठनपुरा थानेदार- 9431822352, फायर ब्रिगेड- 0621-2247222 इन नंबरों पर कर सकते हैं.

आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने शिवहर सीट पर दर्ज की शानदार जीत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें