मनाली के पतालसू पीक पर तिरंगा फहराने के लिए मुजफ्फरपुर के रितिक पटेल का चयन

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 9th Sep 2021, 8:06 PM IST
  • हिंदुस्तान एडवेंचर फाउंडेशन के द्वारा मनाली के पतालसू पीक पर तिरंगा फहराने के लिए रितिक पटेल का चयन किया गया है. 
मुजफ्फरपुर निवासी रितिक पटेल मनाली के पतालसू पीक पर तिरंगा फहराएंगे.

मुजफ्फरपुर. जिला निवासी रितिक पटेल मनाली के पतालसू पीक पर तिरंगा फहराएंगे. दरअसल, हिंदुस्तान एडवेंचर फाउंडेशन के द्वारा मनाली के पतालसू पीक पर तिरंगा फहराने के लिए रितिक पटेल का चयन किया गया है. बताते चलें कि बिहार से रितिक पटेल के साथ और पांच पर्वतारोही का चयन किया गया है. इस सूची में रितिक के अलावा बिहारशरीफ से अभिषेक रंजन, प्रिया रानी, विक्की कुमार, राजगीर का गोपाल कुमार, और जमुई की अनीशा डूबे शामिल हैं.

हिंदुस्तान एडवेंचर फाउंडेशन के नेशनल प्रेसीडेन्ट विपिन सैनी के द्वारा मनाली के पतालसू पीक पर तिरंगा फहराने के लिए सभी पवर्तारोही का चयन किया गया. गौरतलब है कि इससे पहले भी रितिक पटेल ने 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के माउंट यूनाम पीक पर तिरंगा फहरा कर जिले का नाम रौशन किया था. रितिक पटेल पूर्व में मार्शल आर्ट नेशनल मेडलिस्ट भी रह चुके हैं.

मुजफ्फरपुर में कोरोना और वायरल बुखार से निपटेगी 67 MBBS डॉक्टरों की स्पेशल टीम, सभी CHC, PHC में होगी तैनाती

रितिक ने अपने चयन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उसका सपना दुनिया की सबसे उँची चोटी माउंट एवरेस्ट को फतह करना है. रितिक के इस चयन से उनके माता पिता के अलावा गांव के लोग भी काफी उत्साहित हैं. 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के माउंट यूनाम पीक पर तिरंगा फहरा चुके रितिक अब मनाली के पतालसू पीक पर तिरंगा फहराएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें