प्लानिंग के साथ महिला को ससुराल वालों ने जिंदा जलाया, बगल के कमरे में सोते रह गए पिता

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 12:17 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में पति ने अपने पिता के साथ साजिश करके पत्नी को उस समय जिंदा जला दिया. जब मृतका के पिता बगल वाले कमरे में ही सो रहे थे लेकिन उनको भनक तक नहीं लगी.
मुजफ्फरपुर में पति ने अपने पिता के साथ साजिश करके पत्नी को जिंदा जला दिया.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में महिला को उसके पति और ससुर ने मिलकर जिंदा जला दिया. बाप-बेटे ने साजिश के तहत इस घटना को इस प्रकार अंजाम दिया कि बेटी का पिता दूसरे कमरा सो रहा था लेकिन उसे भनक तक नहीं लगी. बताया जा रहा कि पत्नी के काम करने की इच्छा पति और ससुर को पसंद नहीं थी.

ये घटना मुजफ्फरपुर की है. यहां 24 वर्षीय अल्पना को उस समय जिंदा जला दिया. जब उसके पिता बगल वाले कमरे में ही सो रहे थे लेकिन उनको इसकी भनक तक नहीं लगी. मृतका के पिता रामबालक दास ने कहा कि सुबह 5 बजे उनको समधी जी ने बताया कि अल्पना ने खुद को जला लिया है. उन्होंने कमरे में जाकर देखा तो वो सुन्न रह गए.

मृतका अल्पना.

विधानसभा चुनाव से पहले BJP ने ‘का बा’ के जवाब में बताया बिहार में 'ई बा'

अल्पना के शव के पास एक गैलेन भी मिली. मायकों वालों ने गैलेन को पुलिस के हवाले कर दिया है. कहा जा रहा है कि घटना को लेकर सवाल न उठें इसलिए पिता के की मौजूदगी में इस साजिश को अंजाम दिया है. पिता ने कहा कि रात को खाने खिलाते वक्त उसने कहा था कि मुझे अपने साथ घर ले चलो.

नवरूणा कांड: फाइनल रिपोर्ट से पहले CBI की अर्जी पर 21 अक्टूबर को SC में सुनवाई

पिता ने शादी में दामाद और उनके परिजनों को कैश समेत 16 लाख रुपए का दहेज दिया था. पुलिस ने बताया कि अल्पना ने अवध विवि से एमए की पढ़ाई पूरी की और जाॅब करना चाहती थी. लाॅकडाउन में जब उसके पति का काम छूटा तो उसने काम करने की इच्छा जाहिर की. जो पति और ससुराल को नागवार गुजरी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें