मुजफ्फरपुर: बच्ची को किडनैप कर किया रेप, पॉक्सो एकट में केस दर्ज, आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 11:42 PM IST
बिहार के मुजफ्फरपुर शहर के मुशहरी थाने इलाके में एक दलित बच्ची के साथ किए गए रेप का मामला सामने आया है. जिसको अंजाम पीड़िता के पड़ोस में रहने वाले युवक ने दिया है. इसके साथ ही आरोपित ने अपने सबूत मिटाने की लाख कोशिश की. लेकिन, झूठ लाख छुपाने पर भी नहीं छुपता है.
मुजफ्फरपुर में एक बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने रेप किया

मुजफ्फरपुर: शहर के मुशहरी थाने क्षेत्र में एक बच्ची के साथ रेप की घटना का मामले सामने आया है. इस वारदात को पड़ोस के गांव में रहने वाले युवक ने दिया. जिसकी जानकारी बच्ची ने पुलिस को दे दी है. बच्ची के बयान को आधार बनाते हुए पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट की धारा 164 के तहत केस दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को आरोपी को घर से दबोच लिया है. इसके बाद कानूनी प्रक्रिया के अंतर्गत आरोपी को 24 घंटे के भीतर कोर्ट में उसे पेश किया जाएगा. जहां, पुलिस आरोपी की रिमांड की मांग कर सकती है.

मामले पर पीड़िता के पिता ने बताया कि बुधवार शाम को उनकी बच्ची गायब हो गई थी. जिसके बाद उन्होंने उसकी काफी खोज की, लेकिन उसका पता नहीं लगा था. फिर, अचानक गुरुवार को बच्ची घर पहुंची तब उसने आपबीती बताई. इसके बाद पीड़िता अपने परिजन के साथ मुशहरी थाने पहुंची. जहां, बच्ची की ओर से न्याय की मांग को देखते हुए उसे महिला थाने भेजा गया. यहां बच्ची ने अपना बयान दर्ज कराया.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: दिल्ली HC ने आरोपी बृजेश की अपील पर सुनवाई टाली

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह शाम सात बजे घर के बाहर खड़ी थी. इसी समय आरोपित भूषण कुमार घर पर बाइक से आ पहुंचा और उसे जबरन अपने साथ ले गया. इतनी देर में बच्ची ने शोर मचाया, लेकिन उसे धमकी दी. फिर आरोपित ने उसे अपने घर ले जाकर बच्ची के साथ गलत किया. फिर, पीड़िता किसी तरह आरोपी के घर से वारदात की रात भागकर अपने घर पहुंच गई.

शराब बैन के बावजूद नशे में धुत्त गाड़ी चलाने पर चार अरेस्ट, कार भी जब्त

पुलिस ने बच्ची के कपड़ों को जब्त कर लिया है. साथ ही उन्हें बच्ची के कपड़े से तरल पदार्थ और खून के धब्बे मिले. मगर अभी फॉरेंसिक जांच होनी है जो कोर्ट के आदेश पूरी की जाएगी. फॉरेंसिक जांच से आरोपित के खिलाफ वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य को पुलिस एकत्र करेगी. इसके उलट आरोपित ने चलाकी दिखाते हुए मौकाए वारदात पर पहने कपड़े को धो दिया था. जिसके बारे में पुलिस को पता चल चुका है.

रियलिटी चेक सर्वे: नीतीश की हर घर नल का जल योजना की 100 में 41 स्कीम पानी-पानी

शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने पटना हाईस्कूल को दिया माइक्रोस्कोप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें