मुजफ्फरपुर: ईंट भट्टे पर काम करने वाले मजदूर की संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताई हत्या की अशंका

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 1:56 PM IST
मुजफ्फरपुर में ईंट भट्टे पर संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर का शव मिला. परिजनों ने जताई रंजिश में हत्या की अशंका. मृतक गंगापुर का रहने वाला है ईंट भट्टे पर ईंट उतारने व लादने का काम करता था.
(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर. मुशहरी थानाक्षेत्र के अंतर्गत पूसा मार्ग स्थित ईंट भट्टे में काम करने वाले मजदूर की संदिग्ध परिस्थितिओं में मौत हो गई. मजदूर का शव भट्टे के एक ट्रक्टर ट्राली में मिला. मृतक की पहचान गंगापुर के रहने वाला 18 वर्षीय प्रताप के रूप में हुई है. वो भट्टे में ईंट उतारने व लादने का काम करता था. मृतक की माँ निर्माला देवी ने घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल मौके पर पहुँची पुलिस जांच में जुट गई है.

इंस्पेक्टर शशिभूषण कुमार ने बताया कि मृतक की लाश मिलने से काफी भीड़ इकठ्ठा हो गई थी. पुलिस मौके से पहुंच कर हर बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है. परिजनों से भी घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है. फिलहाल परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है. लेकिन पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है. ईंट भट्टे में काम करने वाले मजदूरों से भी पूछताछ की जा रही है.

मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश, रेप के बाद मर्डर की आशंका

मृतक की माँ ने बताया कि प्रताप ईंट भट्टे पर ईंट उतारने व चढ़ाने का काम करता है. सुबह चार बजे के करीब वो घर में सो रहा था उसी दौरान भट्टे में साथ काम करने वाले दो-तीन युवक आए और बोले चलो ईंट लोड करना है. इसके बाद उन्हीं युवकों ने जानकारी दी कि भट्टे पर प्रताप की लाश मिली है.

परिवार का आरोप रंजिश में हुई हत्या:

मृतक के परिजनों का कहना है प्रताप की हत्या रंजिश के चलते हुई है. असल में कुछ दिन पहले प्रताप के घर के एक बच्चे को गांव के रहने वाले युवक ने बाइक से ठोकर मार दी थी. इसके बाद प्रताप और परिवार वालों ने युवक को पकड़कर उससे पैसे लिए थे. प्रताप का माँ का आरोप है उसी रंजिश में प्रताप की हत्या की गई है. फिलहाल परिवार ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. पुलिस बयान का इंतजार कर रही है जिसके बाद आगे की जांच में लग जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें