मुजफ्फरपुर में नाइट कर्फ्यू के दौरान बढ़ी चोरी की घटनाएं

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 2:20 PM IST
  • कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण लगाए गए नाइट कर्फ्यू में इन दिनों चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है. पिछले कुछ दिनों के अंदर करीब डेढ़ करोड़ रुपए की चोरी हो चुकी है.
नाइट कर्फ्यू के दौरान बढ़ी चोरियां

मुजफ्फरपुर: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण लगाए गए नाइट कर्फ्यू में इन दिनों चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है. रोज रात को कहीं न कहीं से चोरी की घटनाओं की सूचनाएं सामने आ रही हैं. पिछले कुछ दिनों के अंदर करीब डेढ़ करोड़ रुपए की चोरी हो चुकी है. चोरी की इन घटनाओं की ज्यादातर वारदातें काजी मोहम्मदपुर इलाके में हुई है.

काजी मोहम्मदपुर के सादपुरा में चोरों ने तीन घटनाओं को अंजाम दिया. इसमें एक चोरी रिटायर्ड दारोगा, दूसरी चोरी रिटायर्ड इंस्पेक्टर और तीसरी चोरी कोर्ट कर्मचारी के यहां हुई. इन तीनों घटनाओं में चोरों ने कुल एक करोड़ रुपए की संपत्ति पर हाथ साफ किया. इन तीनों ही मामलों में अबतक पुलिस किसी की भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई है.

मुजफ्फरपुर: स्कॉर्पियो, ऑटो और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर, 4 की मौत, 6 घायल

वहीं अहियापुर के जीरोमाइल के पास एक मेडिकल स्टोर से करीब 30 लाख की संपत्ति चोरी हुई. इसके अलावा मिठनपुरा के छोटी कल्याणी इलाके में ड्राई क्लीनिंग का काम करने वाले व्यापारी के घर से दो लाख से ज्यादा की चोरी हुई.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 370 व चांदी 320 रुपए गिरी, आज का मंडी भाव

उधर, सदर इलाके के मझौली धर्मदास में पॉल्ट्री फॉर्म कारोबारी के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए वहां से 20 हजार की नकदी, आठ लाख के जेवरात समेत कुल नौ लाख रुपए की संपत्ति उड़ाई. लेकिन इन सभी मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें