मुजफ्फरपुर में बड़े व्यापारी नंदु साह के घर, दुकान, स्कूल पर आयकर विभाग की रेड

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Sep 2020, 12:53 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में बड़े व्यापारी नंदु साह के घर, दुकान, स्कूल पर आयकर विभाग की रेड पड़ी. छापेमारी अभी जारी है. मुजफ्फरपुर में सरैयागंज मार्केट में प्रमुख व्यवसाई नंद कुमार साह उर्फ नंदू बाबू के घर पर आयकर की छापेमारी के दौरान जवान तैनात किए गए.
सरैयागंज मार्केट में प्रमुख हार्डवेयर व्यवसाई नंद कुमार साह उर्फ नंदू बाबू की दुकान में आयकर की छापेमारी 

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में आयकर की टीम ने गुरुवार को शहर के बड़े व्यापारी और वार्ड पार्षद नंद कुमार साह उर्फ नंदु साह के घर, दुकान और स्कूल पर छापेमारी की. सरैयागंज स्थित उनके आवास, हार्ड वेयर की दुकान, पंकज मार्केट स्थित कार्यालय, कोचिंग व अखाडाघाट रोड स्थित उनके स्कूल आदि प्रतिष्ठानों पर जांच के लिए दो दर्जन अधिकारी और कर्मी पहुंचे. वहीं सरैयागंज स्थित उनके घर के बाहर जवानों की भी तैनाती की गई.

अधिकारियों ने नंदु साह से पैतृक संपत्ति, जमीन व व्यवसाय आदि के अलावा आय के अलग अलग स्रोतों के बारे में पूछताछ की. केवल उनके ही नहीं बल्कि उनके करीबियों के भी घर और ठिकानों की जांच की जा रही है. अन्य व्यापारियों में इस छापेमारी के शुरू होते ही हड़कंप मच गया. बता दें कि रॉय बहादुर टुनकी साह व बैथनाथ प्रसाद से उत्तराधिकारी नंदु साह प्रोपर्टी डिलिंग भी करते हैं. वे कई बार विधानसभा व लोक सभा के अलावा मेयर चुनाव में भी खड़े हुए हैं.

शराब माफियाओं पर कसा शिकंजा, दो जगहों पर पकड़े गए अवैध शराब से भरे ट्रक

सरैयागंज मार्केट में नंदू बाबू के घर के मुहाने पर तैनात जवान

मुजफ्फरपुर में सरैयागंज मार्केट में उनके हार्डवेयर दुकान में आयकर की छापेमारी चल रही है. मार्केट में उनके घर पर आयकर की छापेमारी के दौरान घर के मुहाने पर तैनात जवान कर दिए गए ताकि किसी तरह का विरोध या परेशानी होने से पहले रोकी जा सके. साथ ही बालू घाट मोहल्ले में उनके साझेदार अनिल चौधरी के घर पर भी छापेमारी जारी है. करीब 50 पुलिसकर्मी अनिल चौधरी के घर को चारों ओर से घेरे हैं. टीम के सदस्य अनिल चौधरी की छत पर भी चौकस हैं, ताकि कागजात या अन्य सामान गायब नहीं किया जा सके.

मुजफ्फरपुर: पिता ने लड़के के साथ देखा तो गुस्से से बचने को छात्रा नहीं लौटी घर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें