मुजफ्फरपुर: शराब माफिया को पुलिस गिरफ्त से भगाने के मामले में इंस्पेक्टर सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 10:41 PM IST
  • मुजफ्फरपुर पुलिस की गिरफ्त से शराब माफिया को भगाने के आरोप में थानेदार अभिनाश को सस्पेंड किया गया है. शुक्रवार को आईजी मद्य निषेद्य ने कार्रवाई करते हुए थानेदार को निलंबित किया.
मीनापुर थाने के इंस्पेक्टर अभिनाश चंद सस्पेंड किए गए.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में पुलिस गिरफ्त से शराब माफिया को भगाने के मामले में थानेदारों पर कार्रवाई हुई. आईजी मद्य निषेद्य ने शुक्रवार को मीनापुर थाने के इंस्पेक्टर अभिनाश चंद को सस्पेंड कर दिया. साथ ही पुलिस लाइन में रिपोर्ट करने का आदेश भी दिया है. डीएसपी ईस्ट मनोज पांडेय ने इस बात की पुष्टि की है कि थानेदार अभिनाश को निलंबित किया गया है.  

पुलिस गिरफ्त से शराब माफिया सुबोध को भगाने पर मीनापुर इंस्पेक्टर अभिनाश चंद को सस्पेंड कर पुलिस लाइन में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया है. इस कार्रवाई की जानकारी डीएसपी ईस्ट मनोज पांडेय ने दी. आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से एक दिन पहले 2 नवंबर को देर रात पुलिसा ने सुबोध कौशिक को शराब और रुपए बांटते हुए पकड़ लिया था.

मुजफ्फरपुर: पुलिस हिरासत में चौकीदार को धक्का देकर दो शातिर फरार, तलाश जारी

पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान मीनापुर थानेदार अभिनाश चंद भी मौजूद थे. तब भीड़ ने आरोपी सुबोध कौशिक को पुलिस से छुड़ाकर भगा दिया था. जिसके बाद इस मामले की जांच पटना की मद्य निषेद्य टीम कर रही थी. इस जांच की रिपोर्ट में सुबोध कौशिक को भगाने में थानेदार अभिनाश की भूमिका पर शक हुआ है. जिसके बाद इस रिपोर्ट के आधार पर मद्य निषेद्य आईजी ने इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की है.

बिहार डिप्टी सीएम रेणु देवी के भाई से जमीन के मामले में 63 लाख की ठगी, केस दर्ज

आपको बता दें कि इंस्पेक्टर अभिनाश चंद के बयान पर सुबोध कौशिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. इंस्पेक्टर पर रुपए लेकर आरोपी को छुड़ाने का आरोप लगा था हालांकि इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें