मुजफ्फरपुर: लॉकडाउन में ई-रिक्शा जब्त करने पर थाने के जमादार की पिटाई, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 7:38 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में कोरोना लॉकडाउन के दौरान ई-रिक्शा चलाने पर उसे पुलिस ने जब्त कर लिया. जिसके बाद थाने में कुछ बदमाशों ने जमादार के साथ मारपीट की. इस मामले में ई-रिक्शा चालक को हिरासत में ले लिया गया है.
थाने के जमादार के साथ मारपीट के मामले में हिरासत में ई-रिक्शा ड्राइवर. प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में सोमवार को कोरोना लॉकडाउन में ई-रिक्शा को चलाने पर पुलिस के एक अधिकारी ने रिक्शा को जब्त कर लिया. जिसके बाद ई-रिक्शे को थाने में भेज दिया. इसकी जानकारी मिलने पर ई-रिक्शा ड्राइवर के मोहल्ले के कुछ लोग डंडे लेकर थाने पहुंच गए और थाने के जमादार पिटाई कर दी. युवक बैग लेकर भागे लेकिन पुलिस ने बैग छीन लिया. इस मामले में ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है.

इस बारे में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा कि आरोपितों को चिन्हित किया जा रहा है. जल्द ही सबकी गिरफ्तारी होगी महामारी एक्ट में एफआईआर दर्ज की जाएगी. ये मामला मुजफ्फरपुर के सिकंदर मोड़ का है. यहीं पर पुलिस के अधिकारी ने एक ई-रिक्शा को जब्त कर लिया और पुलिसकर्मी की निगरानी में सिकंदरपुर थाने भेज दिया.

MIT मुजफ्फरपुर में एमटेक का दायरा बढ़ा, अब सिविल ब्रांच से छात्र कर सकेंगे पढ़ाई

इसकी सूचना मिलने पर ई-रिक्शा के चालक के मोहल्ले के कुछ युवक थाने पहुंच गए. थाने में मौजूद जमादार गिरीश सिंह से भिड़ गए. जब जमादार ने पुलिस का रौब दिखाया तो उन्होंने जमादार की पिटाई शुरू कर दी. जिस पर पुलिस कर्मी भागकर आए लेकिन बदमाश जमादार से बैग छीनकर अखाड़ाघाट पुल की ओर भागने लगे. जमादार ने एक बाइक वाले की मदद ली.

नीतीश सरकार बिजनेस लगाने को देगी 10 लाख का लोन, 1 जून से लागू होगी योजना

पुलिस को पास आते देखकर बैग छोड़कर वे एक गली में घुस गए. इस बारे में जमादार गिरीश सिंह ने कहा कि बैग में चालान की रसीद थी. हमलावरों ने रुपए समझकर बैग छीन लिया था. जमादार ने इस घटना की सूचना थाने में दी. जिसके बाद पुलिस ने ई-रिक्शा के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और आरोपियों की पहचान की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें