बिहार चुनाव: जाप प्रमुख पप्पू यादव की चुनावी रैली में टूटा मंच, हाथ में फ्रैक्चर

Smart News Team, Last updated: 31/10/2020 08:52 PM IST
  • पप्पू यादव का प्रचार के दौरान मंच टूट गया और जिसके कारण उनके दाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया है. उन्होंने जल्द ही ठीक होने के बाद लोगों की बीच लौटने की बात की है. यह घटना मीनापुरी की है. मंच टूटने की वजह समर्थकों का एक साथ मंच पर इकट्ठा होने से हुई.
मीनापुर रैली के दौरान मंच टूटने के पर चोटिल हुए पप्पू यादव.

मुजफ्फरपुर. बिहार चुनाव में प्रचार के दौरान जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के हाथ में चोट लग गई.पप्पू यादव का प्रचार के दौरान मंच टूट गया और जिसके कारण उनके दाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया है. उन्होंने जल्द ही ठीक होने के बाद लोगों की बीच लौटने की बात की है. यह घटना मीनापुरी की है. मंच टूटने की वजह समर्थकों का एक साथ मंच पर इकट्ठा होने से हुई. 

जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने चोट लगने पर बताया है कि जनता के प्यार और आशीर्वाद से मुझे कोई ज्यादा चोट नहीं आई. आप सब लोगों की दुआएं मेरे साथ है. मैं जल्द ही स्वस्थ होकर जनता के बीच दोबारा से लौटूंगा. घटना के तुरंत बाद पप्पू यादव का स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार कराया गया.जिस वक्त मंच टूटा, उस समय पप्पू यादव मीनापुर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार मंच पर समर्थकों की अधिक भीड़ हो जाने के कारण मंच टूट गया.

मुजफ्फरपुर में कई ट्रांसजेंडरों का नहीं बना वोटर आईडी कार्ड, नहीं कर पाएंगे मतदान

बिहार में पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर के लिए वोटिंग हो चुकी है. दूसरे औऱ तीसरे चरण के लिए अभी वोटिंग होनी बाकी है. ऐसे में पप्पू यादव जैसे नेता का को चोट लगना पार्टी के लिए होना काफी घाटक साबित हो सकता है. इसलिए पार्टी यही उम्मीद कर रही होगी की उनके अध्यक्ष जल्द से जल्द स्वस्थ्य होकर चुनाव प्रचार में लौटें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें