मुजफ्फरपुर में कोविड अस्पतालों को 24 घंटे बिजली, 15 मिनट में फॉल्ट होगी दूर

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 12:29 PM IST
  • बिजली विभाग ने सभी कोविड अस्पतालों, ऑक्सीजन गैस प्लांट और वैक्सीनेशन सेंटर्स को 24 घंटे बिजली मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा इन सभी महत्वपूर्ण संस्थानों में किसी कारणवश बिजली कटने पर उसे 15 मिनट में दुरुस्त किया जाएगा.
15 मिनट में बिजली फॉल्ट दूर होगी

मुजफ्फरपुर: कोरोना की दूसरी लहर के बीच बिजली विभाग ने सभी कोविड अस्पतालों, ऑक्सीजन गैस प्लांट और वैक्सीनेशन सेंटर्स को 24 घंटे बिजली मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा इन सभी महत्वपूर्ण संस्थानों में किसी कारणवश बिजली कटने पर उसे 15 मिनट में दुरुस्त करने को भी कहा गया है.

कोरोना महामारी के दौरान उत्पन्न स्थितियों को लेकर बीएसपीएचसीएल के सीएमडी संजीव हंस ने बिजली कंपनियों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि आवश्यक सेवाओं की बिजली अगर फॉल्ट आने पर कट जाती है तो उसे 15 मिनट में दुरुस्त किया जाए. उन्होंने उत्तर बिहार में लगाए गए ऑक्सीजन प्लांट की सूची भी बिजली अफसरों को जारी की.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 590 व चांदी 2400 रुपए चमकी, मंडी भाव

मुजफ्फरपुर के एसबीजी, पाटलिपुत्र ऑक्सीजन प्लांट, समस्तीपुर के चंदुका एयर प्लांट, गोपालगंज के पथिभारा गैस प्लांट, दरभंगा के डीएमसीएम, एमएस गुप्ता केऊटी गैस प्लांट, मोतिहारी में मैसर्स मां गायत्री ऑक्सीजन प्लांट, डनकन हॉस्पिटल रक्सौल, बेतिया में जीएमसीएच ऑक्सीजन प्लांट में 24 घंटे बिजली आपूर्ति के आदेश दिए गए हैं.

पेट्रोल डीजल 5 मई का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में तेल की कीमत बढ़ी

समीक्षा बैठक में दक्षिण बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेंड के प्रबंध निदेशक संजीवन सिन्हा, उत्तर बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक संदीप कुमार पुदलकट्टी समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें