पैरा गेम्स एसोसिएशन ऑफ मुजफ्फरपुर के आदित्य बने स्पोर्ट्स डायरेक्टर

Smart News Team, Last updated: 19/10/2020 06:58 AM IST
  • पैरा गेम्स एसोसिएशन ऑफ मुजफ्फरपुर के सचिव सह कुमार आदित्य को पहली बार स्पोर्ट्स डायरेक्टर बनाया गया है. 
पैरा गेम्स एसोसिएशन ऑफ मुजफ्फरपुर के स्पोर्ट्स डायरेक्टर कुमार आदित्य को बनाया गया.

मुजफ्फरपुर. पैरा गेम्स एसोसिएशन ऑफ मुजफ्फरपुर के सचिव सह कुमार आदित्य पहली बार स्पोर्ट्स डायरेक्टर बनाए गए हैं. कुमार आदित्य बिहार सरकार द्वारा सम्मानित किए जा चुके हैं.  रविवार को पटना में स्पेशल ओलंपिक बिहार की वार्षिक बैठक एक होटल में हुई. इस मीटिंग में स्पेशल ओलंपिक बिहार के नई कार्यकारिणी का गठन हुआ. 

रिटर्निंग ऑफिसर के हाईकोर्ट की वकील मधु श्रीवास्तव ने स्पेशल ओलंपिक बिहार में नई कार्यकारिणी के गठन करने की घोषणा की.  राज्य आयुक्त निःशक्तता डॉ. शिवाजी कुमार की अध्यक्षता में मीटिंग हुई. 

बिहार चुनाव: नक्सल कांड आरोपी भारती स्क्रूटनी के दिन अरेस्ट, BSKP से था नामांकन

इस दौरान मीटिंग में मधुबनी के समीर कुमार महासेठ नई कार्यकारिणी के अध्यक्ष चुने गए हैं. पटना की सुलेखा कुमारी को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है. पटना के संदीप कुमार को कार्यकारिणी का सचिव बनाया गया है. सारण के विश्वकर्मा शर्मा को नई कार्यकारिणी में कोषाध्यक्ष चुना गया है.

इंडियन आर्मी भर्ती बोर्ड ने फर्जी वेबसाइट और साइबर फ्रॉड से किया सावधान

पैरा गेम्स एसोसिएशन ऑफ मुजफ्फरपुर की तरफ से जिला स्तरीय दिव्यांग एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है. इसमें दिव्यांग छात्र-छात्राएं अपने हुनर का परिचय देते है. इन आयोजनों से दिव्यांग बच्चों का शारीरीक, मानसिक और भौतिक विकास होता है.

बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा अनलॉक-5 की गाइडलाइंस जारी होने के बाद बिहार सरकार द्वारा अनलॉक-5 गाइडलाइंस के तहत सोशल डिस्टेंसिंग नियमों के साथ खेल आयोजन कराने की छूट मिल गई है. ऐसे में कोरोना काल में होने वाले खेल आयोजनों को लेकर आयोजकर्ताओं की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. उन्हें देखरेख सभी खेल आयोजन होंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें