राज्य खाद्य निगम के मैनेजर के घर लाखों की चोरी, थाने जाने पर जांच करने आई पुलिस

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 07:53 PM IST
  • चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पांच लोग इसमें दिखाई दे रहे हैं. पीड़ित का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद अगर पुलिस समय पर पहुंच जाती तो सभी चोर गिरफ्तार होते
लखनऊ स्थित घर में चोरी कर रहे चोरों को दुबई में बैठे शख्स ने रंगे हाथ पकड़वाया

मुजफ्फरपुर. राज्य खाद्य निगम मुजफ्फरपुर में कार्यरत मैनेजर डॉ. विनोद कुमार के घर से चोरी होने की सूचना मिली है. रात में जब चोरी हुई तो विनोद कुमार जरूरी काम के चलते घर नहीं गए थे. उन्होंने कहा कि जब मोबाइल में घर के सीसीटीवी को चेक किया तो तुरंत चोरी की सूचना पुलिस को दी लेकिन पुलिस सूचना मिलने पर भी नहीं पहुंची तो उन्हें स्वयं थाने जाना पड़ा. तब पुलिस घटना की जांच के लिए घर पहुंची. विनोद कुमार के घर मनियारी थाना क्षेत्र की पकाही पंचायत के बाघी मनियार के रहने वाले हैं. यहां चोरी की घटना हुई. सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. 

विनोद कुमार का कहना है कि वह चोरी की रात जरूरी काम के चलते घर वापस नहीं पहुंच पाए थे. उन्होंने उसी रात अपने घर पर लगे सीसीटीवी को मोबाइल में कनेक्ट करके देखा तो चोरी के बारे में पता चला. जिस पर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. लेकिन पुलिस नहीं पहुंची. विनोद ने कहा कि घटना का पता लगते ही वह एक घंटे में अपने घर पहुंच गया, लेकिन मनियारी-पुलिस 14 घंटों में 11 किमी दूर स्थित मेरे घर पर नहीं पहुंच सकी। मैंने स्वयं थाने जाकर आवेदन दिया। जिस पर पुलिस घर पहुंची.  

मुजफ्फरपुर न्यूज- एटीएम से 16.24 लाख का गबन, 3 कैश लोडर निकले आरोपी, गिरफ्तार

घर से चोरी हुए सामान में सोने का गले का हार, कान की बाली, बर्तन, कीमती कपड़े व 26 हजार रुपये समेत लगभग तीन लाख की संपत्ति शामिल है. पुलिस ने सीसीटीवी देखकर जांच शुरू कर दी है. आवेदन प्राप्त होने के कुछ घंटों के बाद पहुंची पुलिस ने चोरों की करतूत को देखा व चोरी में शामिल पांच चोरों की तलाश में जुट गई है। 

विनोद का कहना है कि पुलिस अगर सही सही समय पर पहुंच जाती तो सभी चोर पकड़े जाते. शिकायत के कई घंटों बाद पहुंची पुलिस पर लोगों ने भी नाराजगी जताई। मनियारी- थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद ने कहा कि चोरी की शिकायत मिली है। अति व्यस्तता के कारण घटनास्थल पर पुलिस टीम थोड़ी देर से पहुंची. रात्रि गश्ती दल को मैसेज दिया गया था. केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें