शराब बैन के बावजूद नशे में धुत्त गाड़ी चलाने पर चार अरेस्ट, कार भी जब्त

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 09:08 PM IST
  • बिहार पुलिस ने शुक्रवार को मुजफ्फरपुर में चार युवकों को शराब के नशे में वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा. बिहार में 2016 में ही शराब बंदी हो गई थी उसके बावजूद भी लोग शराब के नशे में पाए जा रहे है.
बिहार में शराब बैन के बावजूद भी नशे में पाए गए युवक, हुआ थाने में मुकदमा दर्ज

बिहार में नशाबन्दी के बावजूद भी अभी तक नशे में धुत्त लोगों की खबरे आ रही है. ऐसे ही शराब के नशे में चूर चार युवकों को मुज़फ्फरपुर के अहियापुर थाने की पुलिस ने शुक्रवार को वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा. चारो युवको से शराब की गंध आ रही थी. जिसके बाद थाने ले जाकर इनकी ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई तो इन्हें शराब पीने की पुष्टि हुई. जिसके बाद चारों युवकों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत पॉलिसी बयान पर केस दर्ज किया गया. बिहार में शराब बनाना, बेचना और पीना तीनो पर प्रतिबंध है. उसके बावजूद भी शराब की खबरे आती रहती है.

NDA पर बरसे तेजस्वी, 5 दिसंबर को किसानों के साथ होगा महागठबंधन का प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी राजेश कुमार ने शुक्रवार को पकड़े गए नशे में धुत्त युवकों के बारे में बताया कि अपराध को नियंत्रण में रखने के लिए झपहा में वहां चैकिंग हो रही थी. चेकिंग के दौरान वहां से एक कार में चार युवक सीआरपीएफ कैम्प की तरफ जा रहे थे. उनपर वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को शक हुआ तो वाहन चेकिंग के लिए कार को रुकवाया. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस कर्मियों को उन युवकों के मुह से शराब की दुर्गंध आई. जिसके आधार पर चारों को पुलिस हिरासत में लेकर थाने लाया गया.

मुजफ्फरपुर: शहर में स्मैक बेचने वाला ऑटो गैंग गिरफ्तार, 101 पुड़िया स्मैक बरामद

पुलिस थाने में जब उन युवकों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच किया गया तो उसकी पुष्टि साफ हो गई उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस हिरासत में लिए गए युवकों की जानकारी पुलिस ने दी जो दोरार्णपुर के मनीष कुमार और कराण कुमार, गायघाट के रंजीत कुमार और दरभंगा के विनय ठाकुर के रूप में पहचान बताई. चारो युवक कॉलेज के छात्र बताए जा रहे है. पुलिस ने इनकी कर को भी जब्त कर लिया है. युवकों ने बताया कि वह एक तिलक समारोह में शामिल होने गायघाट आए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें