मुजफ्फरपुर में शराब माफिया को अरेस्ट करने गई पुलिस टीम पर हमला, थानेदार घायल

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Sep 2020, 11:59 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में शराब माफिया को अरेस्ट करने गई पुलिस टीम पर हमला  हुआ. हमले में थानेदार और दो सिपाही घायल हो गए हैं. पुलिस ने दो महिला और एक पुरुष को हिरासत में लें लिया.
शराब माफिया को अरेस्ट करने गई पुलिस टीम पर हमला.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में रविवार की शाम को शराब माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर शराब माफिया और उसके समर्थकों ने हमला कर दिया. हमले में थानेदार और दो सिपाही घायल हो गए. हमले के बीच में ही माफिया घटना स्थल से फरार हो गया. झड़प के बाद पुलिस ने दो महिला और एक पुरुष को हिरासत में लें लिया. 

शनिवार की रात में गायघाट पुलिस ने ट्रक में ले जा रहे स्प्रिट को बरामद किया था. इस दौरान पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की थी. पुलिस को पूछताछ में मुजफ्फरपुर के शराब माफिया के बारे में पता चला. रविवार को हथौड़ी, गायघाट थाने की पुलिस ने हरपुर गांव में शराब माफिया मिथुन राय के घर पर छापामारी की. पुलिस ने घर की घेराबंदी करके माफिया की  तलाश करने लगी. उसी दौरान शराब माफिया के समर्थक और उसके परिवार के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. हमले में हथौड़ी थानाध्यक्ष विनोद दास के अलावा दो सिपाहियों को चोट लग गई हैं. हथौड़ी थानाध्यक्ष विनोद दास ने बताया कि झड़प के बाद पुलिस ने दो महिला और एक पुरुष को हिरासत में लें लिया.

बिहार चुनाव: मुजफ्फरपुर में नजर रखने को 36 टीम बनी,50 हजार से कैश ले जाने पर रोक

घटना को लेकर डीएसपी पूर्वी राजेश पांडेय ने बताया कि पुलिस ने गायघाट थाना क्षेत्र से एक ट्रक पर लोड स्प्रिट को बरामद किया था. पुलिस ने उस दौरान ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस पूछताछ में ट्रक ड्राइवर ने बताया कि हथौड़ी थाना के हरपुर गांव के मिथुन राय को स्प्रिट पहुंचाने जा रहा था. 

उत्तर बिहार में उफनाईं नदियां, मुजफ्फरपुर समेत कई जिलों में सड़कों पर आया पानी

पुलिस ने मामले की जांच के लिए हरपुर गांव के मिथुन राय के घर पर पहुंची तो आरोपी के परिवार वाले और उसके समर्थकों ने पुलिस टीम पर हमाला कर दिया.  मौके का फायदा उठाकर मिथुन फरार हो गया. उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए तीन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें