मुजफ्फरपुर : होटल में छलका रहे थे जाम, पुलिस ने किया किया गिरफ्तार, होटल सील

Indrajeet kumar, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 11:14 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में कांटी पुलिस ने शहर के सदातपुर स्थित होटल शहंशाह में छापेमारी कर शराब पार्टी का भंडाफोर किया है. इस दौरान पुलिस ने एक आदमी को भी गिरफ्तार किया. साथ ही होटल से शराब भी बरामद किए गए. पुलिस होटल सील कर संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई में जुट गई है.
प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कांटी पुलिस ने होटल में छापेमारी कर शराब पार्टी का भंडाफोड़ किया है. कांटी पुलिस ने सदातपुर स्थित होटल शहंशाह में छापेमारी की. इस होटल में शराब पार्टी चल रही थी पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही होटल से शराब भी बरामद किए गए हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए होटल को सील कर चुकी है. और आगे संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई करेगी. इस बात की पुष्टि एसएसपी जयकांत ने दी है.

गौरतलब है कि बिहार सरकार और बिहार पुलिस पूर्ण शराबबंदी को लेकर लगातार कार्रवाई और जागरूकता अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पुलिस लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है. एसएसपी जयकांत के नेतृत्व में एटीएस की टीम ने एक साथ जिले के कई जगहों पर छापेमारी की.

मुजफ्फरपुर: बेला स्नैक्स फैक्ट्री में मजदूरों की मौत, आरोपी के खिलाफ़ जारी वारंट

मुजफ्फरपुर पुलिस ने देर रात मिठनपुरा के एक अपार्टमेंट में भी रेड मारकर तीन शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर लिया. यहां शराब माफिया किराया पर मकान लेकर बड़ी-बड़ी शराब की खेप मंगवा कर सप्लाई करते थे. गौरतलब है कि लगातार शराब बरामद होने के मामले सामने आ रहे हैं. और शराब की खेप भी पकड़ी जा रही है. लेकिन फिर भी बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से सफल नहीं हो पा रही है. हालांकि पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है और कई जगह पर छापेमारी भी की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें