मुजफ्फरपुर में लग्जरी कार से 415 बोतल शराब बरामद, एक महिला समेत 4 तस्कर गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 3:37 PM IST
  • मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग ने एक स्कॉर्पियो से 415 बोतल विदेशी शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों में हरियाणा के सोनीपत के गौनाहा अंतर्गत कटवाल गांव की रहने वाली एक महिला तस्कर भी शामिल है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर. बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब माफिया शराब लाने के लिए एक से बढ़कर एक हथकंडे अपना रहे हैं. दरअसल, पुलिस को चकमा देने के लिए और कानून से बचने के लिए शराब लाने में महिला और लग्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल हो रहा है. शराब माफिया पुलिस की नजरों से बचने के लिए लग्जरी गाड़ियों की छत में तहखाना बनाकर शराब लाने का नया-नया जरिया अपना रहे हैं. मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग करवाई से यह खुलासा हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग ने एक स्कॉर्पियो को 415 बोतल विदेशी शराब के साथ जब्त किया है. मामला जिले के गायघाट इलाके का है. स्कॉर्पियो के साथ ही पुलिस ने चार चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. चार गिरफ्तार तस्करों में एक महिला तस्कर भी शामिल है. महिला तस्कर हरियाणा के सोनीपत के गौनाहा अंतर्गत कटवाल गांव की रहने वाली है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर का नाम विशाल, दीपक, रविंद्र और गीता है.

ट्रेनों में नशा खिलाकर लूटने वाले गिरोह का सरगना जीआरपी के हत्थे चढ़ा

उत्पाद अधीक्षक संजय राय के मुताबिक, गायघाट से एक स्कॉर्पियो में शराब की सूचना मिली. सब इंस्पेक्टर दीपक कुमार के नेतृत्व में उत्पाद की टीम ने मोर्चा लगाया. नंबर से स्कोर्पियो को रोका गया. लेकिन उसमें शराब नहीं मिली. पटना की गाड़ी में दूसरे राज्यों के लोगों को बैठा देख पुलिस को शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने तस्करों से सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद तस्करों ने बताया कि गाड़ी के सीलिंग में तहखाना बनाकर शराब की बोतलें भरी गई हैं. तलाशी लेने पर गाड़ी की डिक्की सीट और उसके बॉडी के अन्य हिस्से से शराब की कुल 415 बोतलें बरामद की गई. पूछताछ में धंधेबाजों ने बताया कि पंचायत चुनाव लड़ रहे एक नेता ने यह शराब मंगवाई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें