मुजफ्फरपुर में शराब धंधेबाजों में चली गोलियां, लोगों ने गुस्से में जमकर पीटा

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Sep 2020, 8:10 PM IST
एक तरफ से चार राउंड फायरिंग भी की गई जिसके चलते एक युवक के हाथ पर गोली लग गई और वो जख्मी हो गया. गुस्साए स्थानीय लोगों ने धंधेबाजों की जमकर पिटाई और उनकी कार के साथ भी तोड़फोड़ की.
पटना पुलिस ने शराब माफियाओं पर कसा शिकंजा, छापेमारी में अवैध शराब और हथियार मिले

मुजफ्फरपुर. सदर थाना के भिखनपुरा में गुरुवार देर रात को में  शराब के धंधेबाजों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसके बाद से फायरिंग भी हुई. बताया जा रहा है कि एक तरफ से चार राउंड फायरिंग भी की गई जिसके चलते एक युवक के हाथ पर गोली लग गई और वो जख्मी हो गया. इस घटना से स्थानीय लोग भी परेशान हो गए. परेशान स्थानीय लोगों ने पहले एकजुट होकर इसका विरोध करना शुरू किया और धंधेबाजों की जमकर पिटाई कर दी. खबर यह भी है कि गुस्साए स्थानीय लोगों ने धंधेबाजों की कार के साथ भी तोड़फोड़ की. 

सूचना मिलने पर पुलिस ने भी पूरी सक्रियता दिखाई. थानेदार संजीव सिंह निराला अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शराब धंधेबाज अनुज सिंह और प्रकाश कुमार तुरंत को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मौके पर ही एक खोखा और एक गोली बरामद की. दो आरोपीयों पर मौके पर ही कार्रवाई की गई है.  

मुजफ्फरपुर के बड़े कारोबारी के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, 5 घंटे चली रेड

थानेदार ने जानकारी दी है कि पुलिस अपना काम कर रही है. दोनों आरोपीयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है औरजेल भेजने की कवायद भी की जा रही है. एक धंधेबाज के घर से 22 बोतल शराब भी जब्त हुई है.  हम अन्य धंधेबाजों का पता लगाकर छापेमारी करने जा रहे हैं. गोली लगने से जख्मी हुए युवक का नाम और पता करने का काम पुलिस ने शुरू कर दिया है. मौके पर हमे एक कार मिली है जो काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी है . इस कार को भी जब्त कर लिया गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें