LJP अध्यक्ष चिराग पासवान बोले- गृह मंत्रालय रखकर भी अपराध कम नहीं कर पा रहे CM

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 1:54 PM IST
  • एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर निशाना साधते हुए कहा है कि गृह मंत्रालय अपने पास रखकर भी सीएम अपराध नहीं रोक पा रहे हैं.
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना.

मुजफ्फरपुर. लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार में बढ़ते अपराधों को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर निशाना साधा है. भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान की चाकू गोदकर हत्या करने के मामले में चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि एक के बाद एक वारदातें हो रही हैं. सीएम के पास गृह मंत्रालय भी है और इसके बावजूद वह अपराधों को होने से रोक नहीं पा रहे हैं.

मुजफ्फरपुर में रोनोजीत की हत्या को लेकर स्थानीय लोगों में भी काफी गुस्सा है. रोनोजीत के परिजनों को ढांढस देने पहुंचे चिराग पासवान के सामने ही भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष के परिजनों ने पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई. चिराग ने पटना में इंडिगो मैनेजर रुपेश हत्याकांड का मामला भी उठाया और कहा कि रुपेश के हत्यारे पकड़े नहीं जा सके हैं. 

बिहार में बढ़ता जंगलराज! कोर्ट जा रहे मुंशी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या 

चिराग पासवान ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश पिछले 16 सालों से बिहार के मुख्यमंत्री हैं. बिहार पुलिस की कमान भी उन्हीं के हाथों में हैं. लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. सीएम नीतीश को कम से कम अब तो सीरियस हो जाना चाहिए. चिराग पासवान ने इसी के साथ रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान के परिवार को मिल रही धमकियों का जिक्र किया और उन्हें सुरक्षा देने की मांग भी की. 

तेजस्वी यादव के खुले पत्र पर बिहार की राजनीती गर्म, JDU अध्यक्ष ने किया पलटवार

छपरा जाकर चिराग पासवान ने इंडिगो के मैनेजर रुपेश सिंह के परिवार से भी मुलाकात की थी. वहां भी चिराग ने सीएम नीतीश पर निशाना साधा था. इसी के साथ चिराग ने रुपेश के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग भी की थी. चिराग ने कहा कि रुपेश की हत्या पटना के पॉश इलाके में हुई है. अगर सुरक्षित इलाकों में ऐसे हत्या हो सकती है तो बिहार में कोई सुरक्षित नहीं है. 

HAM अध्यक्ष मांझी ने चिराग पासवान पर निशाना साधा, कहा-वो बिहार में आते कब हैं… 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें