मुजफ्फरपुर: ममता कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ निकाला जुलूस, सौंपा ज्ञापन

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 2:45 PM IST
मुजफ्फरपुर में ममता कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जुलूस निकाला. उन्होंने कमिश्नर को ज्ञापन सौंपते हुए मानदेय बढ़ाने की मांग की. उन्होंने यह भी कहा कि अब 300 रुपये कमिश्नर काम नहीं होगा. सरकार के मानदेय तय करने के बाद ही हम काम पर लौटेंगे.
मुजफ्फरपुर में ममता कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

मुजफ्फरपुर. शनिवार को ममता कार्यकर्ताओं ने कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा. कार्यकर्ताओं का कहना है कि अब 300 रुपये कमीशन पर काम नहीं होगा. सरकार ममता कार्यकर्ताओं का मानदेय तय करें तभी काम होगा.

आपको बता दें कि जिले की ममता कार्यकर्ताओं का सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है. शनिवार को कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और जुलूस निकाला. कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए कहा कि यदि उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो वे विधानसभा का घेराव करेंगी.

बिहार के सभी ब्लड बैंक होंगे ऑनलाइन, राज्य स्वास्थ्य समिति ने लिया फैसला

ममता कार्यकर्ता नीतू कुमारी ने बताया कि हम 10 वर्षों से 100 रुपये कमीशन पर काम कर रहे हैं. बीते कुछ वर्षों से एक प्रसव पर 300 रुपये कमीशन कर दिया गया. प्रसव कभी-कभी होता है लेकिन इनसे काम हर दिन लिया जाता है. इसके अलावा कोरोना के समय में सदर अस्पताल में कोई प्रसाद नहीं हुआ. जिससे हमारी आजीविका पर असर पड़ा है. यदि सरकार हमारा मानदेय नहीं करती है तो हम काम पर नहीं लौटेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें