एक्सप्रेसवे पर हादसे में बची जान तो मुजफ्फरपुर के युवक को कार ने मारी टक्कर, मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Oct 2020, 1:26 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के युवक की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जान चली गई. दिल्ली से लौट रही बस एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई थी. घायल यात्री बस से उतर ही रहे थे की तेज रफ्तार कार ने आकर उन्हें ठोकर मार दी जिसमें एक महिला की भी मौत हो गई. 
एक्सप्रेसवे पर हादसे में बची जान तो मुजफ्फरपुर के युवक को कार ने मारी टक्कर, मौत

मुजफ्फरपुर. दिल्ली से मुजफ्फरपुर लौट रही बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से हादसे का शिकार हो गई. घायल यात्री बस से उतर ही रहे थे कि पीछे से तेज रफ्तार में आती कार यात्रियों को ठोकर मारते हुए बस से टकरा गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जिसमें से एक मुजफ्फरपुर का युवक है. 

शनिवार की सुबह यह घटना तिर्वा थाना क्षेत्र के बनपुरा गांव में घटित हुई. बस और कार के बीच फंसने से मुजफ्फरपुर के मीनापुर के मेहंदेइयां निवासी राकेश कुमार ठाकुर और पश्चिम बंगाल के सिल्लीगुड़ी की जेगाओं निवासी शबीना बीबी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे में गंभीर रूप से 5 घायलों को कानपुर रेफर किया गया है. 

हादसे का शिकार हुए राकेश रोजगार की तलाश में दिल्ली नौकरी की तलाश में गए थे. वहीं रोजगार नहीं मिलने की वजह से वह दिल्ली से मुजफ्फरपुर लौट रहे थे. मेरापुर थाना क्षेत्र के महदेइया गांव के रहने वाला राकेश कुमार ठाकुर की उम्र 23 साल थी.  

मुजफ्फरपुर में 14 करोड़ की लागत से बनी सड़क की होगी जांच, गुणवत्ता पर उठे सवाल

घटना के बाद से मां प्रेम कला देवी पत्नी रूबी देवी का हाल बुरा है. राकेश के पिता मनोज ठाकुर मजदूर है और राकेश दो संतानों के पिता थे. राकेश के चाचा अनिल ठाकुर ने बताया कि पहले राकेश नेपाल में एक सैलून में काम करता था लेकिन लोकडाउन के बाद सब बंद हो गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें