मुजफ्फरपुर: रात से युवक था लापता, सुबह बटलर रोड स्थित एक नाली से बरामद हुआ शव

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Mar 2021, 2:28 PM IST
मंगलवार रात से लापता युवक का शव बटलर रोड स्थित एक नाले से बरामद हुआ है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जानकारी मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं. पुलिस जांच में जुटी हुई है.
पोस्टमार्टम के बाद शव को घर ले जाते परिजन

मुजफ्फरपुर. बुधवार सुबह काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के बटलर रोड की एक नाली से युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच दिया है. युवक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हो सकी है. घटना की सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

काजी मोहम्मदपुर थाने में थानेदार मोहम्मद सुजाउद्दीन ने बताया कि स्थानीय लोगों ने बटलर रोड से उत्तर में एक चपाकल के पास नाली में लाल रंग की टीशर्ट और हाफ पेंट पहने एक युवक को पड़े देखा. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नाली से बाहर निकाला. उस वक्त युवक की मौत हो गई थी. प्रारंभिक तौर पर उसके शरीर पर किसी भी प्रकार के जख्म के निशान नहीं मिले हैं. शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में की गई छापेमारी, नहीं मिली कोई प्रतिबंधित सामग्री

मृतक की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के रायपुर निवासी सुजीत राय के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि सुजीत मजदूरी करता था. मंगलवार को वह काम पर निकला था लेकिन रात तक घर नहीं पहुंचा. इसके बाद उनके मोबाइल पर भी संपर्क किया गया लेकिन वह बंद आ रहा था. सुबह पुलिस से सूचना मिली जिसके बाद एसकेएमसीएच पहुंचकर उसकी पहचान की गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें