मुजफ्फरपुर: ATM फ्रॉड करने वाले बदमाशों के नाम आए सामने,जांच में जुटी स्पेशल टीम

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 2:28 PM IST
  • जिले में एटीएम फ्रॉड गैंग के कई बदमाशों के नाम पुलिस के सामने उजागर हो गए है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है. यह स्पेशल टीम आरोपियों की तलाश में मीनापुर इलाके की छानबीन में जुटी हुई है.
एटीएम फ्रॉड करने वालों के नाम सामने आने के बाद स्पेशल टीम तलाश में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में एटीएम फ्रॉड करने वाले कई आरोपियों के नाम सामने आए है. जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है. दरअसल नगर थाना की पुलिस ने एटीएम फ्रॉड गैंग के एक बदमाश संयोग कुमार को गिरफ्तार किया है. संयोग मीनापुर बड़ा भारती का निवासी है. जिससे पूछताछ में पता चला है कि गैंग के अन्य सदस्य भी मीनापुर थानाक्षेत्र के निवासी है. पूछताछ में लगभग दो दर्जन लोगों के नाम सामने आए है. जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीम मीनापुर इलाके में छापेमारी कर रही है.

गौरतलब है कि दो दिन पहले सिंकदरपुर इलाके में सकरा मालपुर चक हजरत के सुरेंद्र कुमार एटीएम से रुपये निकालने गए थे. तभी बदमाशों ने उनका डेबिट कार्ड छीन लिया था. इसी दौरान आरोपी पुलिस के हत्थे लग गया. जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे एटीएम फ्रॉड गिरोह में जुड़ने के बाद वारदात को अंजाम देने की ट्रेनिंग दी गई थी. फिलहाल पूछताछ में जिन लोगों के नाम सामने आए है. उनमें विकास, चंदन सहनी, हरप्रीत कुमार, अनोज समेत कई लोग शामिल है. जिन पर मामला दर्ज करके पुलिस कार्रवाई करेगी.

पटना : गोदाम से बदमाशों ने लूटे लाखों के सामान, गार्ड को बनाया बंधक

गिरफ्तार आरोपी संयोग कुमार ने बताया है कि इनकी गैंग एटीएम लाइन में लगे लोगों का डेबिट कार्ड बदलकर उस खाते से पैसे निकालती है. नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया है कि पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार इस गिरोह से जुड़ने वाले अधिकतर युवा मीनापुर के बड़ा भारती से ही है. इस पूरे गांव की तलाश इससे पहले एक बार ली जा चुकी है. यहाँं तत्कालीन एसएसपी के नतृत्व में बदमाशों की खोजबीन की गई थी. लेकिन उस वक्त ये सभी दूसरे शहरों में जाकर एटीएम फ्रॉड करने लगे. लेकिन वर्तमान में यह गैंग फिर से मुजफ्फरपुर में सक्रिय हो गया है. यह गिरोह हर दिन जिले के अलग-अलग इलाकों में इस घटना को अंजाम देता है.

बिहार CM नीतीश ने लक्षद्वीप को चक्रवात ताऊ-ते से लड़ने को दिए 1 करोड़, होगा राहत कार्य

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें