मुजफ्फरपुर में 25 किलो चरस के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी कार जब्त

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 08:57 AM IST
  • मुजफ्फरपुर पुलिस की विषेश टीम ने 25 किलो चरस के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि चांदनी चौक से लेकर मोतीपुर-मोतिहारी सीमा तक पिछले दो दिन लगातार कारवाई चली. इस कारवाई में ही पांच तस्कर दबोचे गए.
मुजफ्फरपुर में 25 किलों चरस के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर पुलिस की विषेश टीम ने 25 किलो चरस के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से एक लग्जरी कार और मोबाइल सहित अन्य सामान भी मिले हैं. एसएसपी जयंतकांत ने शनिवार को इसकी पुष्टि की. इस मामले में उन्होंने बताया कि चांदनी चौक से लेकर मोतीपुर-मोतिहारी सीमा तक पिछले दो दिन लगातार कारवाई चली. इस कारवाई में ही पांच तस्कर दबोचे गए. उन्होंने बताया कि अभी कारवाई आगे भी जारी रहेगी. इस मामले में विस्तार से खुलासा जल्द ही किया जाएगा.

मुजफ्फरपुर: कांटी में करंट लगने से दो भाइयों की मौत, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक एसएसपी को सूचना मिली थी कि अंतरजिला मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले बदमाश जिलें में पहुंचे हुए हैं. बदमाशों को पकड़ने के लिए एसएसपी ने एक विशेष टीम गठित की. इस टीम ने छापेमारी कर पांच तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. अब बदमाशों से पूछताछ कर नाम पता का सत्यापन किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि तस्करों का सिंडिकेट बिहार के वैशाली, मोतिहारी, दरभंगा और सीतामढ़ी समेत कई जिलों में फैला हुआ है. 

मुजफ्फरपुर DRI ने पाटलिपुत्र स्टेशन पर महिला से बरामद किए सोने के विदेशी बिस्कुट

अब इसी आधार पर टीम आगे की कारवाई कर रही है. पुलिस को जिले में और भी तस्करों के बारे में जानकारी मिली है. इसी आधार पर पुलिस आस-पास के जिलों में भी फैले तस्करों के इस जाल तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि पकड़े गए तस्करों से पूछताछ में और भी तस्करों के नाम सामने आएंगे. साथ ही इनके तार राज्य के बाहर कहां-कहां जुड़ा है यह भी पता लगाया जा सकेगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें