बिहार का अजीबो-गरीब मामला, बिना दुल्हन लिए लौटी बारात, इस कारण नहीं हुई शादी

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Jun 2021, 7:54 AM IST
  • गुरुवार को मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के मटिहानी गांव में शादी समारोह में बारातियों के साथ गांव के कुछ लोगों ने मारपीट कर दी. बीच-बचाव करने गए दुल्हे के भाई को भी पीटा गया और दुल्हन के लिए लाए गहने छीनकर आरोपी फरार हो गए. जिसके बाद आक्रोशित लड़का पक्ष बिना शादी किए ही बारात लेकर वापस लौट गए.
शादी समारोह में बारातियों के साथ हुई मारपीट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसा मामला सामना आया है. जहां बिना दुल्हन को साथ लिए ही बारात वापस लौट गई. यह मामला पारू थाना क्षेत्र के मटिहानी गांव का है. गुरुवार को इस गांव में शादी समारोह के दौरान बारातियों के साथ मारपीट हो गई. जिसमें दुल्हे के भाई को भी पीट दिया गया. साथ ही उनसे गहने भी छीन लिए गए. इस घटना से गुस्साएं दुल्हे के घरवाले बिना शादी किए ही बारात को वापस ले गए. शुक्रवार को इस मामले में दुल्हन के भाई ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

गुरुवार को एक बारात करजा थाना क्षेत्र के गवसरा बंगरी से पारू थाने के मटिहानी गांव में आई थी. दुल्हन के भाई ने बताया कि बारात समय पर उनके गावं मटिहानी पहुंच गई थी. जिसके बाद वे लोग बारातियों को खाना खिला रहे थे. इसी दौरान गांव के आठ-दस युवक अचानक वहाँ आ गए और बारातियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. तभी दूल्हे का भाई सुबोध कुमार बीच-बचाव करने के लिए आ गए. जिसके बाद सभी युवकों ने दुल्हे के भाई की पिटाई कर दी.

छात्रों को कार्यालय के चक्कर से मिली छुट्टी, CBSE ने ऑनलाइन की 10वीं और 12वीं की मार्कशीट

आरोपियों ने दुल्हे के भाई की पिटाई करने के साथ ही उसके गले के आभूषणों को भी छीन लिया. इसके अलावा दुल्हे पक्ष की ओर से जो गहने दुल्हन के लिए लाए गए थे, उन्हें भी छीनकर आरोपी वहाँ से फरार हो गए. इस घटना के बाद आक्रोशित लड़का पक्ष बिना दुल्हन को साथ लिए बारात लेकर वापस लौट गए और शादी नहीं हो पाई. इस घटना को लेकर लड़की के भाई ने गांव के पांच नामजद समेत दस लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है. थानेदार राजेन्द्र साह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें