शादीशुदा महिला अपने तीन बच्चों समेत पड़ोस के युवक के साथ फरार

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 9:30 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ 5 दिन से लापता है. महिला की खोजबीन के लिए उसके पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन अभी तक महिला की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. जानकारी अनुसार, महिला पड़ोसी में रहने वाले सुमन नाम के युवक के साथ फरार हो गई है. सुमन महिला से करीब 10 साल छोटा है.
शादीशुदा महिला अपने तीन बच्चों समेत पड़ोस के युवक के साथ फरार

मुजफ्फरपुर. मनियारी इलाके में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई. इलाके की एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ 5 दिन से लापता है. जिसकी खोजबीन लगातार की जा रही है, लेकिन महिला की कोई जानकारी नहीं मिल रही है. महिला के पति ने इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले की खोजबीन कर रही है. पति के अनुसार, महिला और बच्चे पड़ोस में रहने वाले सुमन नाम के युवक के साथ आधार कार्ड बनवाने गई थी. तबसे लौट के नहीं आई है. महिला और युवक दोनों का फोन भी लगातार स्विच ऑफ आ रहा है.

शादी के 20 साल बाद फरार हुई महिला

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया और महिला और बच्चों की खोजबीन में लगी है. आरोपी युवक के सभी संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है, लेकिन अभी तक उसका कोई भी सुराग नहीं लग सका है. महिला अपनी शादी के 20 साल बाद तीनों बच्चों को लेकर अपने से 10 साल छोटे युवक से साथ फरार हुई है. महिला अपने साथ घर के साथ जेवरात और 15 हजार रुपये कैश भी ले गई है.

मुजफ्फरपुर: बदमाशों ने कार में महिला का अपहरण कर की लूटपाट, भाड़े के लिए 50 रुपये देकर छोड़ा

पत्नी साथ न रहे, लेकिन बच्चों को मुझे दे

पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी पड़ोस में रहने वाले सुमन नाम के युवक के साथ बच्चों का आधार कार्ड बनवाने का कहकर गई थी. पड़सी होने की वजह से किसी तरह का कोई संदेह नहीं हुआ. जब काफी देर बाद दोनों वापस नहीं लौटे तो दोनों के नंबर पर काफी कॉल की, लेकिन लगातार फोन ऑफ आ रहा था. पीड़ित का कहना है कि पति वापस नहीं आना चाहती न आए, लेकिन बच्चों को वापस मुझे दे दे.

बिहार पंचायत चुनाव से पहले मुजफ्फरपुर DM की कड़ी कार्रवाई, 6 दबंगो को किया जिलाबदर

बता दें कि पीड़ित पति एक प्राइवेट स्कूल में कर्मचारी है. दोनों की शादी को करीब 20 साल हो चुके हैं. दोनों के 9 साल, 5 साल और 3 साल उम्र के तीन बच्चे हैं. पति का कहना है कि महिला वापस न आए, लेकिन बच्चे हमें वापस कर दे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें