मुजफ्फरपुर जंक्शन पर मेगा ब्लॉक, शाम तक रहेंगी ट्रेनें प्रभावित

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 1:55 PM IST
  • आरआरआई के काम के चलते मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनें प्रभावित रहेंगी. जिससे यात्रियों को असुविधा होगी. रेलवे अधिकारियों के मुताबिक बुधवार को भी काम के चलते ब्लॉक रहेगा और ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा.
सांकेतिक तस्वीर

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर काम के चलते कई ट्रेनें देर शाम तक प्रभावित रहेंगी. गौर हो कि जंक्शन पर सुबह करीब नौ बजे से कार्य चालू होने के कारण मेगा ब्लॉक है. जरूरी कार्य के चलते यह मेगा ब्लॉक देर शाम तक जारी रह सकता है. हालांकि मेगा ब्लॉक का टाइम सुबह 8.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक बताया गया है लेकिन काम पेंडिंग होने पर इसे बढ़ाया जा सकता है.

मेगा ब्लॉक के चलते मुजफ्फरपुर जंक्शन से खुलने और गुजरने वाली सभी ट्रेनों पर असर रहेगा. सोनपुर मंडल एडीआरएम अरूण कुमार यादव व वरीय मंडल कंस्ट्रक्शन अधिकारी आशीष कुमार ने गत दिवस जंक्शन पर चल रहे आरआरआई के काम का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने परिचालन, कंस्ट्रक्शन और सिग्नल के स्थानीय अधिकारियों से बैठक की. क्षेत्रिय अधिकारियों के मुताबिक कार्य के चलते ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह प्रभावित रहेगा.

होम्योपैथी, आयुर्वेद, यूनानी कॉलेजों में बिना NEET पास एडमिशन वालों की होगी जांच

उन्होंने बताया कि कल बुधवार को भी 10 घंटे का मेगा ब्लॉक रहेगा, जिससे ट्रेनें प्रभावित होंगी. अधिकारियों को काम को तीव्र गति से करने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही काम की क्वालिटी भी प्रभावित ना हो इसका भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है. कार्य का निरीक्षण समय-समय पर रेलवे अधिकारियों की ओर से किया जाता रहेगा ताकि काम को निर्बाधित तरीके से किया जा सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें