मुजफ्फरपुर: खेलने के बहाने 10 वर्षीय बच्ची के साथ नाबालिग ने की हैवानियत

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 03:19 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में 10 वर्षीय बच्ची अपने परिजन के साथ आलू की कोराई के लिए खेत में गई थी. परिजन को व्यस्त देख गांव का ही एक नाबालिक खेलने के बहाने उसे बहला फुसलाकर अपने साथ खेत में ले गया और बच्ची के साथ रेप किया.
मुजफ्फरपुर: खेलने के बहाने 10 वर्षीय बच्ची के साथ नाबालिग ने की हैवानियत

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में अपने परिजनों के साथ आलू के खेत में गई 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. नाबालिग आरोपी बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ मक्के के खेत में ले गया और रेप किया. पीड़ित बच्ची को अचेत हालत में देख कर आरोपी वहां से भाग गया. बच्ची ने होश में आने पर अपने परिजनों को अपने साथ हुए हादसे की जानकारी दी. परिजनों के द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना बोचहां थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव की है. बोचहां थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे घटना के बारे में पूछताछ कर रही है. नाबालिग आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं दूसरी तरफ मामले को लेकर महिला थाने में पोस्को एक्ट के तहत नाबालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. शनिवार को पीड़िता का बयान दर्ज कराने के साथ ही मेडिकल जांच की प्रक्रिया कराएगी.

शराब के नशे में युवक ने पुलिसकर्मियों को दांत से काटकर किया जख्मी, गिरफ्तार

मामला शुक्रवार की दोपहर का है, बोचहां इलाके की 10 वर्षीय बच्ची अपने परिजन के साथ आलू की कोराई के लिए खेत में गई थी. परिजन को व्यस्त देख गांव का ही एक नाबालिक खेलने के बहाने उसे बहला फुसलाकर अपने साथ खेत में ले गया और बच्ची के साथ रेप किया. बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी ने बच्ची के मुंह में कपड़ा बांध दिया. आरोपी बच्ची को अचेत हालत में छोड़कर फरार हो गया. होश आने पर बच्ची अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजन को दी. परिजन तत्काल उसे बोचहां थाना लेकर गए और शिकायत दर्ज कराई.

बिहार पंचायत चुनाव 2021: निर्वाचन आयोग के निर्देश के बावजूद बने 400 प्रतिबंधित क्षेत्र में बूथ, जांच शुरू

सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी और पीड़िता को एफआईआर दर्ज कराने के लिए महिला थाने भेज दिया. पुलिस ने कुछ ही देर में आरोपित को भी दबोच लिया. महिला थाने की पुलिस ने आरोपित और पीड़िता के खून से सने कपड़े जब्त कर लिये हैं जिसे पुलिस एफएसएल लैब जांच के लिए भेजेगी. डीएसपी ईस्ट मनोज पांडेय ने घटना की पुष्टि कर बताया कि मामले की वैज्ञानिक जांच करायी जा रही है. आरोपित को भी पुलिस ने पकड़ लिया है. आरोपित भी नाबालिक है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें