मुजफ्फरपुर में कोचिंग से लौट रही 10वीं की छात्रा का गन पॉइंट पर गैंगरेप

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 6:48 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में कोचिंग से लौट रही 10वीं क्लास की एक छात्रा को पांच युवकों ने अगवा करने के बाद अपनी हवस का शिकार बना डाला. गैंगरेप मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
मुजफ्फरपुर में कोचिंग से लौट रही 10वीं की छात्रा का गन पॉइंट पर गैंगरेप

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का कोचिंग से लौटते समय अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. मामले की शिकायत महिला पुलिस थाना सकरा ब्लॉक में की गई. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता दसवीं कक्षा की छात्रा है जो मंगलवार की शाम अपने कोचिंग से पढ़ कर लौट रही थी तभी बीच रास्ते में पांच बोलेरो सवार युवकों ने उसे जबरन अगवा कर लिया और उसे सुजावलपुर इलाके में स्थित एक बंद पेट्रोल पंप के खाली कमरे में ले गए. कमरे ने हैवानों ने पीड़िता को बंधक बनाकर बंदूक की नोक पर गैंगरेप किया. किसी तरह खिड़की के जरिए भाग कर पीड़िता ने अपनी जान बचाई.

BJP सांसद की फर्जी फेसबुक ID बनाकर कांग्रेस नेता से उधार मांगी मोटी रकम

पीड़िता ने वहां से भागने के बाद सड़क पर एक राहगीर से मदद मांगी. राहगीर ने पीड़िता के परिजनों को इस बारे में सूचित किया. परिजनों ने छात्रा से आप बीती सुनने के बाद इस पूरे मामले की शिकायत सकरा थाने में दर्ज कराई. इस घटना के अगले दिन पीड़िता के परिजनों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता के साथ नहीं लिया.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

थाना पुलिस की सहायता ना मिलने के 48 घंटे बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ महिला थाना पहुंची जहां उसकी शिकायत की सुनवाई हुई. परिजनों ने पुलिस पर मामले को गंभीरता से न लेने और बदसलूकी करने का आरोप भी लगाया है, जिसका एक ऑडियो भी सबूत के तौर पर रिकॉर्ड किया गया है. फिलहाल शिकायत के आधार पर मामला पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. केस की छानबीन जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें