मुजफ्फरपुर: घर से कंधे पर उठा ले गए नाबालिग, खेतों में किया गैंग रेप, 1 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Mar 2021, 11:11 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में घर से नाबालिग किशोरी को अगवा कर बलात्कार करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके साथी की तलाश कर रही है.
मुजफ्फरपुर में घर से अगवा कर नाबालिग का किया सामूहिक बलात्कार, एक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में दो लड़के एक नाबालिग को उसके घर से उठाकर ले गए और उसके साथ गैंग रेप किया. वहीं जब लड़की ने इसका विरोध करा तो दोनों युवकों ने उसके साथ मारपीट की और जान से मरने की भी धमकी दी. लड़की का रेप करने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए. ये शर्मनाक वारदात बोचहां थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी के साथ हुई. पीड़िता के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की है. वही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी घर के बाहर बर्तन धो रही थी. उसी दौरान गांव के ही दो युवक अनीमा कुमार व अजय कुमार उसके पास आए और अचानक उसे उठा ले गए. उसे घर के पास स्थित लीची बागान ले गए और उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने आगे बताया कि जब उसने इसका विरोध करना चाहा तो दोनों युवकों ने उसके साथ मारपीट किया और उसके मुँह में कपड़ा ठूस दिया. जिससे उसकी आवाज किसी को सुनाई नहीं दे सके.

पटना- मुजफ्फरपुर के आबकारी दल को मिली बड़ी सफलता, बोकारो से शराब माफिया गिरफ्तार

वही किशोरी के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी गायब होने के बाद से ही वह उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी. इसी बीच उन्हें किसी ने बताया कि लीची बागान से चिल्लाने कि आवाज आ रही थी. जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही युवक वहां से फरार हो चुके थे. 

Bihar Board 12th Result: बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट शुक्रवार तीन बजे होगा जारी !

वही पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ हुए दुराचार के मामले को दर्ज कर लिया गया है. साथ ही तहरीर के अनुसार एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. वही दूसरे युवक की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि पीड़िता के इलाज और जांच के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें