मुजफ्फरपुर: बंधन बैंक में हथियार की नोक पर 6 बदमाशों ने की 17 लाख की लूट

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 3:40 PM IST
मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में बरियापुर ओपी के दोनहा में शुक्रवार हथियारों के साथ 6 बदमाशों ने बंधन बैंक में करीब 17 लाख की लूट कर डाली. बदमाशों ने भागते समय एक दुकानदार को भी गोली मार दी जिसका इलाज पीएचसी में चल रहा है. पुलिस जांच में जुटी है.
सकरा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने हथियारों के बल पर बंधन बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया.

मुजफ्फरपुर. सकरा थाना अंतर्गत हथियारबद्ध 6 अपराधियों ने बंधन बैंक में लूट की घटना को अंजाम दे दिया. अपराधियों ने करीब 17 लाख रुपए की लूट कर डाली. अपराधियों ने भागते समय एक दुकानदार को भी गोली मार दी जिसका इलाज पीएचसी में चल रहा है. मौके पर पुलिस अधिकारी और थाने की पुलिस पहुंची है. पुलिस जांच में जुटी है. घटना का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है.

जानकारी के अनुसार सकरा थाना क्षेत्र में बरियापुर ओपी के दोनहा में शुक्रवार दोपहर 12:30 बजे तीन बाइकों पर 6 बदमाश हथियारों के साथ बैंक में घुसे. इसके बाद उन्होंने बंदूक की नोक पर कैशियर से 17 लाख रुपए लेकर बैंक लूट लिया. घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने कई राउंड फायर भी किए. जब अपराधी बैंक से रुपए लेकर भागने लगे तो एक स्थानीय दुकानदार ने लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया. जाते समय उन्होंने दुकानदार राजेश साह को भी गोली मार दी. पीड़ित दुकानदार का इलाज सकरा पीएचसी में चल रहा है.

रुपये का बैग ना छोड़ने पर मारी थी कारोबारी के सिर में गोली, मौके पर हुई मौत

घटना की सूचना मिलते ही सकरा थाना पुलिस बैंक पहुंची और मामले की जानकारी ली. पुलिस आसपास के लोगों और बैंक में उपस्थित कर्मचारियों से चोरों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें