बैंक में बदमाशों ने महिला से छीने 39 हजार, नोट बदलने का दिया था झांसा, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 12:29 PM IST
  • जूनछपरा में स्थित एक बैंक में महिला से नोट बदलने का झांसा देकर 39 हजार रुपये की छिनैती हो गयी. जिसके बाद पीड़िता ने ब्रह्मपुरा थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करायी है. पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.
नोट बदलने का झांसा देकर बदमाशों ने बैंक में महिला से 39 रुपये छीने (प्रतीतात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर. जूनछपरा के एक बैंक में नोट बदलने का झांसा देकर बदमाशों ने एक महिला से 39 हजार रुपये छीन लिया. पी़ड़ित महिला ने सोमवार दोपहर में बैंक से 39 हजार रुपये निकाले थे. जिसके बाद दो व्यक्ति उसके पास आकर नोट बदलने के लिए आग्रह करने लगे. तभी आरोपी ने उससे नोट छीन लिये और मौका पाकर फरार हो गये. महिला ने ब्रह्मपुरा थाना में दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले है.

पीड़ित महिला रोजिदा खातून ब्रह्मपुरा के जागरण चौक की रहने वाली है. महिला के पति के पास कबाड़ की दुकान है. महिला के अनुसार एक वित्तीय संस्थान से उसने 40 हजार रुपये लिए थे. जो उसके खाते में आये थे. इन्हीं पैसों को निकालने के लिए वो बैंक आयी थी. महिला ने सोमवार दोपहर में अपने खाते से 39 हजार निकाले थे. जिसे दोनों बदमाशों ने नोट बदलने का झांसा देकर छीन लिया. जिसके बाद महिला ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करायी.

मुजफ्फरपुर जेल में दो गुटों में मारपीट, छात्र को जिंदा जलाने वाला आरोपी घायल

पीड़िता रोजिदा ने दोनों अज्ञात आरोपियों का विवरण पुलिस को दिया है. जिसके अनुसार दोनों आरोपियों में से एक की उम्र 35 साल और दूसरे की उम्र 50 साल के आस-पास थी. आरोपी का रंग सांवला था और शरीर से मोटा था. पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है. इस फुटेज में महिला के विवरण जैसे दो लोग दिख रहे है. पुलिस इस फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है.

मुशहरी में मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल योजना के तहत नल जल योजना का आगाज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें