मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में बदमाशों ने MNC के मैनेजर की गोली मारकर की हत्या

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 03:08 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव में बदमाशों ने दिल्ली स्थित एमएनसी के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि दस धुर सड़क की जमीन के लिए हत्या की गई है. पुलिस ने तीन नामजद समेत चार आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
दिल्ली स्थित एमएनसी के मैनेजर की मुजफ्फरपुर में गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव में सोमवार सुबह बाइक सवार चार बदमाशों ने दिल्ली स्थित एमएनसी के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी. मैनेजर की पहचान सत्यप्रकाश ठाकुर के रुप में हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल में भेज दिया है. 

पुलिस ने मृतक के परिजनों के तहरीर के आधार पर तीन नामजद समेत चार आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. तीनों नामजद सत्यप्रकाश ठाकुर के पटिदार है. मृतक सत्यप्रकाश ठाकुर की पत्नी व अन्य परिजनों का आरोप है कि दस धुर सड़क की जमीन के लिए हत्या की गई है.

शादी में शामिल होने जा रहे कारोबारी की बाइक सवारों ने गोलियों से भूनकर की हत्या

सोमवार सुबह करीब 7:30 बजे बाइक सवार चार बदमाशों ने 58 साल के सत्यप्रकाश ठाकुर को दो गोली सीना और एक गोली सिर में मारी. आनन-फानन में परिजनों ने गंभीर रूप से घायल सत्यप्रकाश ठाकुर को प्राइवेट अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मुजफ्फरपुर: श्राद्ध कार्यकम से लौट रहे युवक के ऊपर बिजली का तार गिरने से मौत

मृतक सत्यप्रकाश ठाकुर के छोटे भाई आशुतोष ठाकुर ने पुलिस को बताया कि वह पिछले कई सालों से यूपी के गाजियाबाद में रहते थे. वहां उनका अपना फ्लैट है. उनका बेटा वरुण कुमार साथ में रहता है. आशुतोष ठाकुर ने बताया कि दिल्ली में एक मल्टीनेशनल कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यत थे. गाजियाबाद स्थित अपने फ्लैट से वह दिल्ली में ऑफिस के लिए आया-जाया करते थे.  

मुजफ्फरपुर: जिले में दो दशकों से नहीं बदले जर्जर विद्युत तार व खंभे

इस घटना की सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा मृतक के परिजन और डीएसपी से मिले. उन्होंने घटना की परिजन और डीएसपी से जानकारी ली. सुरेश शर्मा ने डीएसपी से कहा कि बदमाशों को हरहाल में गिरफ्तार करें. किसी भी सूरत में अपराधी बचना नहीं चाहिए. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें