मुजफ्फरपुर में मोबाइल छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश, युवक गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Jun 2021, 12:09 PM IST
  • पुलिस ने मोबाइल छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्त में आया युवक इलेक्ट्रिक डिप्लोमा का छात्र बताया जा रहा है.
मोबाइल छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश

मुजफ्फरपुर: खबड़ा इलाके में पुलिस ने मोबाइल छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्त में आया युवक इलेक्ट्रिक डिप्लोमा का छात्र बताया जा रहा है. इसके पास से लोगों से छीने गए कई मोबाइल और बाइक बरामद की गई है.

सदर थाने की पुलिस को मिली सूचना के आधार पर जब खबड़ा इलाके में छापा मारा गया तो वहां से मोबाइल छीनने वाले गिरोह को पकड़ा गया. गिरोह का सरगना रितिक राज नाम का एक युवक है, जोकि इलेक्ट्रिक डिप्लोमा का छात्र है. पुलिस ने इसके कब्जे से कई मोबाइल और बाइक को बरामद किया है.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में 11 जून को जानें सोना चांदी के नए रेट, मंडी भाव

दरअसल पिछले साल दिसंबर के महीने में इसी इलाके में मोबाइल से बातचीत करते हुए अपने घर जा रहे शख्स के हाथ से बाइकसवार कुछ बदमाशों ने फोन छीन लिया था. इसके बाद सदर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई. पुलिस की जांच चल ही रही थी कि इसी बीच मोबाइल सर्विलांस के आधार पर आरोपी रितिक राज को पकड़ लिया गया.

पेट्रोल डीजल 11 जून का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में बढ़े तेल के दाम

पूछताछ के दौरान पुलिस को कई और बदमाशों के नाम और पते मिले हैं. जिनकी तलाश के लिए टीमें लगा दी गई हैं. फिलहाल आरोपी रितिक राज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें