Muzaffarpur: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा से रेप का प्रयास, दो युवक गिरफ्तार

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 11:08 AM IST
मुजफ्फरपुर के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के सिवाईपट्टी गांव में ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी और रेप के प्रयास का मामला सामने आया है. सिवाईपट्टी थाने की पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. 
रेप का प्रयास, दो गिरफ्तार, प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के सिवाईपट्टी गांव में छात्रा के साथ छेड़खानी और रेप के प्रयास का मामला सामने आया है. छेड़खानी और रेप का प्रयास करने वाले दोनों आरोपी मनचले को लोगों ने पोल से बांधकर पिटाई की है. मिली जानकारी के अनुसार दो युवकों ने ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा को रास्ते से अपहरण कर रेप करने का प्रयास किया है. मौके पर पहुंची सिवाईपट्टी थाने की पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने रेप का प्रयास किए जाने पर शोर मचाया था, शोर की आवाज सुनकर गांव वालों ने पिछा करके एक आरोपी को पकड़ कर पोल में बांध कर जमकर पिटाई कर दी थी. इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सूचना पर पहुंची सिवाईपट्टी थाना की पुलिस ने गांव से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है. बता दें इससे पहले भी आए दिन दोनों युवक युवती से छेड़- छाड़ किया करता था. लड़की आए दिन इसका विरोध करती थी.

एडमिशन से चूके 3000 छात्र पड़ गए एक साथ बीमार! दाखिला का मौका दोबारा मिलने की उठाई मांग

पूरा मामला क्या है

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिवाईपट्टी गांव की रहने वाली एक युवती ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी. घर लौटने के क्रम में दो युवकों ने रास्ते में ही छात्रा के साथ छेड़- छाड़ करने लगें. दोनों युवकों ने मिलकर छात्रा को जबरदस्ती सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ रेप करने का प्रयास करने लगे. आरोपियों ने पीड़िता का मुंह दबा कर धमकी देने लगें. लेकिन युवती शोर मचाने लगी और आस- पास के लोग घटना पर पहंचने लगें. इसके बाद लोगों ने भाग रहे दोनों मनचलों को दौड़ा कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी.

मुजफ्फरपुर: चुनाव जीतने की खुशी में बंदूक से कर दी फायरिंग, मुखिया पति समेत तीन गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें