सड़क पर लेडी डॉक्टर के साथ छेड़छाड़, थाने में FIR करने के बाद फोन पर किया परेशान

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Jun 2021, 2:20 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में एक महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पीड़िता का कहना है कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद से आरोपी फोन करके और अश्लील मैसेज भेज कर उनकी मानसिक प्रताड़ना कर रहा है. पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है.
लेडी डॉक्टर के साथ बीच सड़क पर छेड़छाड़, बदनाम करने की दी धमकी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र से एक लेडी डॉक्टर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पीड़िता का कहना है आरोपी उनके साथ कहीं आते-जाते रास्ते में छेड़छाड़ करता है. फोन करके व अश्लील मैसेज भेज कर परेशान करता है. जिसके बाद पीड़िता ने आनंदपुरी मोहल्ला निवासी प्रवीण कुमार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़िता का कहना है जब से उन्होंने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, तब से आरोपी उन्हें फोन करके परेशान कर रहा है. फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर पीड़िता को बदनाम करने की धमकियां दे रहा है. आरोपी उनकी मानसिक प्रताड़ना कर रहा है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को यह भी बताया है कि वो बीते सप्ताह अपने घर से अपनी मां के लिए दवा लाने जा रही थीं. जिसके रास्ते में आरोपी ने उनके साथ छेड़छाड़ की. आरोपी ने उनके करीब आने की कोशिश की. पीड़िता के शोर मचा देने से स्थानीय लोग वहां पर जुटने लगे. जिसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला.

मुजफ्फरपुर में मालिक ने पालतू कुत्ते की आंख फोड़कर सड़क पर फेंका, FIR दर्ज, फरार

पुलिस में शिकयत देने के बाद से अब उसने मोबाइल पर कॉल कर व गलत मैसेज भेजकर परेशान करना शुरू कर दिया है और धमकियां देना शुरू कर दिया है कि फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर परेशान कर देंगे. फिलहाल पीड़िता काफी डरी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में लगी है. आरोपी जिन नंबरों से फोन कर परेशान कर रहा है उन नंबरों की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही हैं. पीड़िता चाहती है कि इस पर जल्द से जल्द करवाई हो और आरोपी को सजा मिले.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें