पैसा चुकाने के बाद भी सूदखोरों ने युवक से को पीटा, आहत हो युवक ने जहर निगला, मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 9:52 PM IST
  • सूदखोर युवक को घर से बुलाकर ले गए और उसे शराब पिलाकर जमीन अपने नाम लिखने का दबाव बनाया. ऐसा ना करने पर युवक की जमकर पिटाई की गई. जिससे आहत युवक ने सल्फास निगल कर अपनी जान दे दी. पता चला है इस जमीन को गिरवी रख लिए गए पैसे बयाज सहित युवक ने चुका दिए थे लेकिन सूदखोर जमीन छिनती देख बर्दाश्त नहीं कर पाए.
मुजफ्फरपुर के झीकटी गांव में पैसे चुकाने के बाद भी सूदखोरों द्वारा मारपीट किए जाने से तंग युवक द्वारा जहर निगलकर जान दे दी गई.

मुजफ्फरपुर. कुढनी थाना क्षेत्र के झीकटी गांव में पैसे चुकाने के बाद भी सूदखोरों द्वारा मारपीट किए जाने से तंग युवक द्वारा जहर निगलने का मामला सामने आया है. युवक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई.पता चला है कि सूदखोरों ने युवक को मारपीट कर ब्याज वसूलने के बाद पैतृक संपत्ति जमीन लिखवाने का दबाव बनाया। सूदखोरों ने गाली-गलौज करते हुए युवक गौरीशंकर सिंह की पिटाई कर दी. जिससे आहत हो युवक ने जहर निगल लिया. लोग उसे शहर ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी मुताबिक गौरीशंकर सिंह ने अपने पड़ोसी से काफी समय पहले तय राशि पर अपने नाम जमीन रजिस्टर करवाई थी. इस जमीन के नाम पर दूसरे व्यक्ति से उसने ब्याज पर पैसा लिया था, जिसे चुकाने के बावजूद, जमीन नहीं मिलने से आक्रोशित सूदखोर गौरीशंकर को बुधवार की शाम घर से अपने साथ ले गए और उसे शराब पिलाई और उक्त रजिस्ट्री जमीन को अपने नाम लिखने का दबाव बनाया. विरोध करने पर चार युवकों ने गौरीशंकर की जमकर पिटाई कर दी। जिस कारण गौरीशंकर ने सल्फास खा ली.

आभूषण कारीगर की गिरफ्तारी पर बवाल, पूर्व पार्षद सहित 61 पर प्राथमिकी दर्ज

पत्नी ने शराब में जहर मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया. युवक गौरीशंकर की पत्नी ने कुढऩी थाने में गांव के चार युवकों पर शराब में जहर पिलाकर मारने की शिकायत की है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जिसका गुरुवार देर शाम दाह संस्कार कर दिया गया. थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद के मुताबिक युवक की जहर निगलने से मौत की पुष्टि हुई है. अभी स्वजनों से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. गौरीशंकर दो बच्चे का पिता था. लॉकडाउन के बाद से वह अपने ससुराल में रह रहा था. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें