बंदूक की नोंक पर बैंक से बदमाशों ने 5 लाख से ज्यादा लूटे, घटना CCTV कैमरे में कैद

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 8:25 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में बुधवार को 6 लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर सेंट्रल बैंक से 5 लाख 12 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए हैं. लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. एसआईटी और डीआईयू ने भी बैंक पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की.
मुजफ्फरपुर में 6 शातिर बदमाशों ने 5 लाख रुपए से ज्यादा लूटकर फरा हो गए हैं.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के अहियापुर में बुधवार को कुछ शातिर बंदूक लेकर बैंक में घुसे और 5 लाख रुपए से ज्यादा लूटकर भाग गए. लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसकी सूचना मिलने पर एसपी, डीएसपी, इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स बैंक पहुंचे और मामले की छानबीन की. एसआईटी और डीआइयू ने भी बैंक पहुंचकर जांच पड़ताल की.

इस लूट के बारे में सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि करीब आधा दर्जन लूटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है. एसपी ने बताया कि लूटेरों की पहचान की जा रही है, इसका सत्यापन कराया जा रहा है. जल्द ही खुलासा किया जाएगा. इस घटना से मौके पर अफरातफरी मची रही. पूछताछ के दौरान बैंककर्मियों और ग्राहकों ने बताया कि सभी लूटेरे 20 से 22 साल के थे.

मुजफ्फरपुर में नाबालिग से गैंगरेप, फिर जिंदा जलाया, चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज

मुजफ्फरपुर के अहियापुर के गरहा में हथौड़ी अमनौर में सेंट्रल बैंक की शाखा में बुधवार को कुछ शातिर बदमाश बंदूक लेकर घुसे और 5 लाख 12 हजार रुपए लूट लिए. जिसमें से 44 हजार रुपए ग्राहकों के भी शामिल थे. बदमाशों ने प्रभारी बैंक मैनेजर, कैशियर, बैंककर्मी और 6 ग्राहकों को बंदूक की नोंक पर बंधक बनाया. जिसके बाद बैंक और ग्राहकों से पैसे लूटे और पटियासा चौक की ओर भाग गए.

बिहारवासियों को मिल सकती है और सस्ती बिजली, केंद्र से बनी सहमति

इस घटना के बारे में मैनेजर शंकरानंद ने कहा कि लगभग पौन 12 बजे दो युवक हेलमेट और तीन बदमाश मास्क लगाकर बैंक के अंदर घुसे और हथियार लहराने लगे. ग्राहकों को बंधक बनाकर चेस्ट रुम में बंद कर दिया और सभी के मोबाइल भी छीन लिए. जिसके बाद गन प्वाइंट पर बैंक से पैसे लूटे और ग्राहकों से भी पैसे छीन लिए. मैनेजर ने कहा कि लगभग 10 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम देकर पैदल ही बैंक से निकल और आगे चलकर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें