मुजफ्फरपुर: 6 महीने के बेटे को गनपॉइंट पर लेकर महिला से गैंगरेप, वीडियो की वायरल

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 04:56 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में अकेली अपने बच्चे के साथ रह रही एक विवाहित महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बदमाशों ने रेप का वीडियो भी वायरल कर दिया है. 
मुजफ्फरपुर में एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैली हुई है.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर से घिनौनी घटना सामने आई है जिसमें कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर एक विवाहित महिला के छह महीने के बेटे के सिर पर पिस्टौल रखकर गैंगरेप किया है. बेखौफ मनचलों ने रेप का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया. ऊपर से पीड़ित महिला और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मुजफ्फरपुर में बन रहे कोरोना अस्पातल का निरीक्षण करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री

जानकारी के मुताबिक महिला से गैंगरेप करने वाले सभी आरोपी 19 से 21 साल के उम्र के हैं. पुलिस का कहना है कि करजा थाना इलाके के गांव की एक महिला अपने घर में अकेली रहती थी. महिला का पति मजदूरी करने के लिए बाहर रहता था. तभी 12 अगस्त को गांव के ही पांच युवक चुनचुन कुमार, लालबाबु कुमार, साजन कुमार, श्रीराम कुमार और शिवा कुमार रात में महिला के घर में घुस आए. चुनचुन नें महिला के छोटे बच्चे को पिस्टल की नोक पर कब्जे में ले लिया और बारी-बारी से पांचों ने महिला के साथ रेप किया. 

मुजफ्फरपुर: पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मचारी से दिनदहाड़े 26 लाख की लूट

अब पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है. एसडीपीओ राजेश शर्मा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए करजा थानाध्यक्ष को इस मामले में कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया गया है. उधर महिला का मेडिकल टेस्ट भी करवाया दिया गया है और महिला पुलिस की निगरानी में उसे घर भेज दिया गया है. इस घटना ने पूरे इलाके के लोग सहमे हुए हैं. लोग जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. कई सामाजिक संगठनों ने वीडियो वायरल करने वालों पर एक्शन की मांग की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें