इंडिया टैलेंट 2 शो के फाइनल में पहुंची मुजफ्फरपुर की सिंगर बेटी

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 11:43 PM IST
  • मुजफ्फरपुर की बेटी तृप्ति सिन्हा ने इंडिया टैलेंट सीजन-2 के फाइनल राउंड में जगह बना ली है. तृप्ति ने कहा है कि इस शो को जीतने के लिए उसे अपने शहर के लोगों का प्यार और सपोर्ट की सख्त जरूरत है.
तृप्ति सिन्हा ने इंडिया टैलेंट सीजन-2 के फाइनल राउंड में जगह बना ली है.

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर की बेटी तृप्ति सिन्हा ने अपने घर समेत अपने पूरे शहर का सर गर्व से ऊंचा कर दिया है. तृप्ति ने अपनी मेहनत, लगन और जादुई आवाज के बल पर इंडिया टैलेंट सीजन-2 के फाइनल राउंड में जगह बना ली है. इससे पहले भी तृप्ति ने कई राज्यों और राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले प्रतियोगिता में भाग लिया है. जिसमें तृप्ति ने कई अवॉर्ड अपने नाम किए हैं.

वर्ष 2013 में तृप्ति सोनी टीवी पर आने वाले शो इंडियन आइडल जूनियर में टीवी राउंड तक पहुंची थी. वही उन्होंने 2014 में आयोजित कलाश्री महोत्सव में प्रथम स्थान प्राप्त किया था. उसके बाद 2016 में बिहार के डांसिंग स्टार शो में भाग लेते हुए तृप्ति सेमी फाइनल राउंड तक पहुंची थी.

ट्रेनों की संख्या बढ़ते ही फिर शुरू रेलवे टिकटों में खेल, दलाल 680 रुपए टिकट का ले रहे 1200 रुपए

तृप्ति ने बताया कि इंडिया टैलेंट सीजन-2 शो का ऑडिशन मार्च में हुआ था. जिसमें सिलेक्शन होने के बाद अब वह शो के फाइनल राउंड में पहुंच गई है. इस शो को जुलाई से टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. तृप्ति ने अपने इस सफलता का श्रेय अपने माता आभा कुमारी और पिता रामनिवास प्रसाद को देते हुए कहा कि यहां तक अपनी मां और पिता के आशीर्वाद से ही पहुंच पाई हूं. मेरी मां और पिता ने मुझे मेरे सपनों को लेकर आगे बढ़ने के लिए हमेशा प्रेरित किया है.

कोचिंग संचालक का अश्लील वीडियो वायरल, जाप कार्यकर्ताओं ने पोस्टर फाड़े, हंगामा

तृप्ति ने बताया कि उसका सपना है कि वो इस शो को जीतें. जिसके लिए उन्हें अपने शहर वासियों के प्यार और उनके सपोर्ट की सख्त जरूरत है. जिसके बिना इंडिया टैलेंट सीजन-2 को जीतना मुश्किल होगा. बताते चलें कि बीबगंज के सुभाष नगर की तृप्ति सिन्हा राष्ट्रीय स्तर की बैडमिंटन खिलाड़ी भी रह चुकीं हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें