मुजफ्फरपुर में सरकारी आवास का ताला तोड़कर दारोगा जी की पिस्टल ले उड़े चोर

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 06:46 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में कानून का खौफ इस कदर छाया कि काजी मोहम्मदपुर थाने के दरोगा का सरकारी पिस्टल ही चोर उड़ा ले गए. अब पुलिस मामले में FIR दर्ज कर चोरो का पता लगा रही है. 
बदमाशों ने मुजफ्फरपुर में काजीमोहम्मदपुर थाना के दरोगा शंभूनाथ झा की सरकारी पिस्टल उनके सरकारी आवास से चुरा ली है.

मुजफ्फरपुर. बदमाशों ने मुजफ्फरपुर में काजी मोहम्मदपुर थाना के दरोगा शंभूनाथ झा की सरकारी पिस्टल उनके सरकारी आवास से ही चुरा ली है. अब मामले में एफआईआर दर्ज कर खोजबीन की जा रही है. जानकारी के मुताबिक पिस्टल की चोरी सरकारी आवास का ताला तोड़कर की गई है. पिस्टल में पांच गोलियां भी थी. अब खुद दरोगा ने थाने में इसकी एफआईआर दर्ज कराई है.

मुजफ्फरपुर: कटरा में विवाद को लेकर युवक ने बुजुर्ग को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

दरोगा शंभूनाथ झा ने बताया कि पिस्टल सरकारी आवास के एक कमरे के बिछावन पर रखा हुआ था. कमरे में ताला बंद कर खाना खाने छाता चौक चले गए. जब खाना खाकर लौटे तो कमरे का ताला टूटा हुआ था और कमरे के बिछावन पर से पिस्टल गायब थी. दरोगा ने बताया कि वह घबराकर पिस्टल इधर-उधर खोजने लगे. लेकिन पिस्टल नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने थानेदार मो. शुजाउद्दीन को इसकी जानकारी दी. शंभूनाथ ने बताया कि उन्होंने अपने स्तर पर पिस्टल को बहुत खोजा. इतनी खोजबीन पर पिस्टल नहीं मिलने पर ही एफआईआर का निर्देश दिया. मामले में थानेदार ने कहा कि सीसीटीवी खंगाला जा रहा है. अब इसी से पता लगेगा कि उस समय कमरे के पास कौन गया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें