मुजफ्फरपुर में पिता के नाजायज संबंधों ने ले ली 12 साल के मासूम की जान

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Sep 2020, 11:35 PM IST
  • रविवार को मुजफ्फरपुर में एक 12 वर्षीय बच्चे का शव बरामद हुआ. दरअसल बच्चे का पिता आरोपी की पत्नी को लेकर भाग गया था. जिसके बाद आरोपी ने बदला लेने के लिए बच्चे को अगवा कर उसकी हत्या कर दी.
मुजफ्फरपुर में पिता के नाजायज संबंधों के चलते उसके बच्चे की हत्या कर दी गई

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के भागवतपुर में एक 12 वर्षीय बच्चा अपने पिता के नाजायज संबंधों की भेंट चढ़ गया. रविवार को उसका शव सरैया-तुर्की रोड के छतरी के पास एक झाड़ी में मिला. शव की सूचना मिलने पर करजा पुलिस ने मृतकों के परिजनों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद परिजनों बच्चे के शव की पहचान की. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच में भेज दिया. इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

मुजफ्फरपुर में गैस सिलेंडर में लगी आग, बड़ा हादसा होने से टला

जानकारी के अनुसार बच्चे का पिता विनोद राय 3 सितंबर को कमल भगत की पत्नी को लेकर भाग गया. इसके बाद गुस्से में आकर प्रतिशोध की भावना से कमल भगत ने उसके बेटे गणेश को अगवा कर उसकी हत्या कर दी. बच्चे की अफवाह होने पर उसके दादा दरोगा राय ने अपने पोते के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

मुजफ्फरपुर डकैती और अपहरण मामले में सुराग खोजने FSL टीम घर पहुंची, एक हुआ अरेस्ट

करजा पुलिस ने आरोपी कमल भगत के अलावा विनोद राय के साथ महिला को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर कमल भगत बच्चे को वापस छोड़ने को लेकर पुलिस को बहकाता रहा. इसके बाद पुलिस द्वारा सख्ती करने पर शनिवार की रात को उसने बच्चे को सरैया थाना क्षेत्र में फेंकने की बात को स्वीकार किया. रविवार को बच्चे के शव को सरैया तुर्की रोड से बरामद किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें