मुजफ्फरपुर: साड़ी से फंदा बनाकर 20 साल की छात्रा ने किया सुसाइड

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 04:44 PM IST
  • मुजफ्फपुर के मोतीझील इलाके 20 वर्षीय स्नातक की पढ़ाई करने वाली युवती ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.
मुजफ्फरपुर में 20 वर्षीय छात्रा ने सुसाइड किया.

मुजफ्फरपुर के मोतीझील इलाके से 20 वर्षीय छात्रा की आत्महत्या का मामला सामने आया है. मोतीझील बम पुलिस गली निवासी मनोज कुमार की बेटी पूर्वी का शव छत के लेंटर से लटका हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. पुलिस ने परिजनों का बयान लिया जिसमें पाया कि युवती ने साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाई है. परिजनों के बयान पर पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने जांच में पाया कि 20 वर्षीय युवती पूर्वी के गले पर हल्का निशान है. परिजनों को जबतक घटना का पता चला तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस को परिजनों ने बताया कि रात खाना खाने के बाद वह छत पर बने कमरे में सोने चली गई थी.  

पटना ट्रैफिक: गांधी सेतु का पूर्वी लेन 20 अगस्त से बंद, नए पुल से दोतरफा मूवमेंट

परिजनों ने बताया कि पूर्वी अक्सर छत के कमरे में सोने जाती थी. वहीं गुरुवार की सुबह वह नीचे नहीं आई तो परिजनों ने छत पर जाकर देखा तो वह साड़ी के फंदे से लेंटर से लटक रही थी. 

मुजफ्फरपुर में विधानसभा चुनाव की तैयारियों ने पकड़ा जोर, ईवीएम से मॉक पोल

परिजनों ने युवती को फंदे से उतारा तो पाया कि उसकी मौत हो गई है. पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं पुलिस ने युवती का फोन खंगाला तो भी कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस ने फोन वैज्ञानिक जांच के लिए भेज दिया है. युवती की मौत के बाद परिजनों का बुरा हाल है. माता-पिता को गहरा सदमा लगा है जिसके कारण वह बेहोशी की हालत में हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें