मुजफ्फरपुर: इलाज के लिए सदर अस्पताल की लंबी लाइन में खड़े बुजुर्ग की मौत

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 06:14 PM IST
सदर अस्पताल में लाइन में लगे बुजुर्ग की मौत हुई.मृतक बुजुर्ग की शिनाख्त कर ली गई है. मौत के कारणों की जांच की जा रही है. अब तक बुजुर्ग का कोई परिजन अस्पताल में नही पहुंचा है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरपुर: जिले के सदर अस्पाल में इलाज के लिए पहुंचे एक बुजुर्ग की लाइन में खड़े रहने के दौरान मौत होने का मामला सामने आया है. कहा जा रहा है कि बुजुर्ग सख्त बीमार और कमजोर था. अब तक मृतक बुजुर्ग का कोई परिजन अस्पताल नही पहुंचा है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे एक बुजुर्ग की लाइन में खड़े रहने के दौरान मौत हो गई. बुजुर्ग की पहचान 65 वर्षीय स्टेशन रोड निवासी प्रेम बहादुर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग डॉक्टर को  दिखाने के लिए पर्चा कटा रहा था. तभी गर्मी और तेज धूप की वजह से वह बेहोश होकर गिर गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

PM केयर फंड से पटना, मुजफ्फरपुर में DRDO बनाएगा 500 बेड का कोरोना अस्पताल

बुजुर्ग की मौत के तुरंत बाद हुई प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बुजुर्ग बहुत अधिक बीमार था और बीमारी के कारण बहुत कमजोर भी हो गया था.ताजा जानकारी के मुताबिक अभी फिलहाल बुजुर्ग की मौत के अन्य कारणों की जांच की  जा रही है। बुजुर्ग का कोई परिजन अब तक शव को लेने अस्पताल नहीं पहुंचा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें