मुजफ्फरपुर: गायघाट में कार अनियंत्रित होकर 40 फीट गड्ढे में गिरी, 2 लोगों की मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 1:27 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर एनएच 57 के किनारे 40 फीट गड्ढे में जा गिरी. इस हादसे में मौके पर ही चालक की मौत हो गई. वहीं गायघाट पीएचसी में भर्ती कराने के बाद दूसरे घायल व्यक्ति की भी मौत हो गई.
मुजफ्फरपुर में कार हादसे में दो की मौत

मुजफ्फरपुर. रविवार सुबह मुजफ्फरपुर में गायघाट थाना क्षेत्र के हनुमान नगर स्थित सियारीपुल के समीप एक हादसा हो गया. जहां एक कार अनियंत्रित होकर एनएच 57 के किनारे 40 फीट गड्ढे में जा गिरी. हादसे के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने कार सवारों को बाहर निकाला. लेकिन कार के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने दूसरे घायल व्यक्ति को गायघाट पीएचसी में भर्ती कराया. जहां उसकी भी मौत हो गई. मौके पर पहुंची गायघाट पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया. जिसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि कार दरभंगा की ओर से आ रही थी. तभी हनुमान नगर के पास अचानक से 40 फीट नीचे बने गड्ढे में जा गिरी. लोगों ने संभावना जताई है कि ड्राइवर को नींद आने के कारण कार अनियंत्रित हुई और अचानक से गड्ढे में गिर गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसकी पुष्टि डीएसपी ईस्ट मनोज पांडेय ने की है.

गायघाट थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर कार 40 फीट गड्ढे में गिरी

CISCE ने फिर घटाया 10वीं और 12वीं के कुछ विषयों का सिलेबस, जानें डिटेल

पुलिस को छानबीन के दौरान मृतकों के पास से दो आधार कार्ड मिले हे. जिससे उनकी पहचान पंजाब के कपूरथला निवासी कपिलदेव कुमार और जागेश्वर साह के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार मृतकों का चेहरा आधार कार्ड में लगी फोटो से मिल रहा है. इन दोनों के पते पर संपर्क करने की कोशिश की जा रही है. गायघाट पुलिस क्रेन की मदद से उक्त कार को गड्ढे से बाहर निकालकर उसकी तलाशी लेने के प्रयास में जुटी है. जिससे मृतकों के परिजनों से संपर्क करके आगे की प्रक्रिया पूरी की जा सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें